Create

Royal Rumble 2022 में WWE चैंपियनशिप मैच से पहले Brock Lesnar को मिली खतरनाक धमकी, दुश्मन ने बड़ा दावा किया

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दी प्रतिक्रिया

Royal Rumble 2022 में WWE चैंपियनशिप मैच से पहले ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को लेकर बॉबी लैश्ले ने बड़ा बयान दिया है। पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने कहा कि वो ब्रॉक लैसनर को रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 में बुरी तरह तोड़ देेंगे। Royal Rumble इवेंट में लैश्ले और लैसनर के बीच इस बार फैंस को ड्रीम मैच देखने को मिलेगा।

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई

पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के शो में लैसनर और लैश्ले का आमना-सामना हुआ था। लैसनर ने जमकर इस दौरान लैश्ले की बेइज्जती की थी। WWE After the Bell में हाल में बॉबी लैश्ले गेस्ट बनकर आए। लैसनर को लेकर बॉबी लैश्ले ने कहा,

ब्रॉक लैसनर एक तरह से बुली है। बुली हमेशा बुली ही रहता है। बुली को कभी किसी से डर नहीं लगता है। बुली को जब तक तोड़ा ना जाए वो वैसा ही रहता है। लैसनर के साथ भी कुछ ऐसा ही है। Royal Rumble में इस बार मैं उन्हें तोड़ दूंगा।
Still can't believe this is FINALLY happening... 👊👊@BrockLesnar@fightbobby#WWERaw https://t.co/s862lZXaR0

लैसनर और लैश्ले का आमना-सामना अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में होगा। दोनों के बीच इस बार फैंस को एक्शन देखने को मिल सकता है। पिछले हफ्ते दोनों ने शब्दों से ही एक-दूसरे पर प्रहार किया था। लैसनर ने बहुत मजाक लैश्ले का बनाया। अगले हफ्ते लैश्ले इस चीज़ का बदला ले सकते हैं। 29 जनवरी को Royal Rumble इवेंट का आयोजन होगा। फैंस को इस राइवलरी में अब काफी मजा आ रहा है।

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि लैश्ले के खिलाफ लैसनर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे। सट्टाबाजार की तरफ से भी इस मैच का रिजल्ट सामने आ गया है। काफी आसानी से लैसनर इस मैच में जीत रहे हैं। हालांकि WWE अंतिम समय में बदलाव कर फैंस को सरप्राइज दे सकता है। लैसनर की राइवलरी अभी रोमन रेंस के साथ भी खत्म नहीं हुई है। आगे जाकर इनके बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। इस लिहाज से भी WWE चैंपियनशिप मैच पर सभी की नजरें रहेंगी। रोमन रेंस भी Royal Rumble इवेंट में अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment