Create

"रोमन रेंस को हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतना मेरे करियर का सबसे बड़ा मोमेंट होगा"

WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को एक बार फिर ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने चुनौती दे दी है। मैकइंटायर ने कहा कि वो रोमन रेंस से यूनिवर्सल चैंपियनशिप लेकर रहेंगे। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट का आयोजन हुआ था। सबसे बड़ी खबर ये थी कि ड्रू मैकइंटायर को रेड ब्रांड से ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट कर दिया गया है। अब रोमन रेंस और मैकइंटायर की राइवलरी यहां देखने को मिल सकती है।

WWE SmackDown में नजर आएंगे पूर्व चैंपियन ड्रू मैकइंटायर

WWE ड्राफ्ट से पहले ही कहा जा रहा था कि मैकइंटायर के ब्रांड में बदलाव होगा। मैकइंटायर ने भी खुद इस बात के संकेत दे दिए थे। ड्राफ्ट से पहले ही रोमन रेंस को मैकइंटायर ने चुनौती दे दी थी। अब ब्लू ब्रांड में आने के बाद भी मैकइंटायर ने चेतावनी दे दी।

टॉकिंग स्मैक में इस बार पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर नजर आए। मैकइंटायर ने साफ कर दिया कि उनका इरादा रोमन रेंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बनने का है।

ये मेरे लिए बहुत बड़ा पल होगा। रोमन रेंस और मेरा इतिहास बहुत ही अच्छा रहा है। पिछले एक साल में रोमन रेंस ने क्या किया है वो मैंने बहुत अच्छे से देखा है। इस समय एक अलग लेवल पर वो काम कर रहे हैं। वो हमेशा से लेवल की बात करते हैं और इस समय वो टॉप पर चल रहे हैं।
मैं यहां यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के लिए ही आया हूं। मुझे रोमन रेंस के खिलाफ मैच चाहिए। मैंने पिछले साल बहुत परेशान उन्हें किया था। उन्हें जीतने के लिए मदद की जरूरत पड़ी था। मुझे पता है मैं उन्हें नीचे गिरा सकता हूं। यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतना मेरे लिए बहुत बड़ी बात होगी। रोमन रेंस इस समय जहां पर है वहां से उन्हें नीचे लाना भी मेरे लिए अच्छी बात होगी। रोमन रेंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतना मेरे करियर का सबसे बड़ा मोमेंट होगा।

मैकइंटायर ने पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के बैकस्टेज में भी ये बात कही थी। रोमन रेंस और मैकइंटायर की राइवलरी हर कोई देखना चाहता है। इस राइवलरी का होना अब लगभग पक्का लग रहा है।

After being drafted to #SmackDown, @DMcIntyreWWE sets his sights on the #UniversalTitle. ⚔️#WWEDraft https://t.co/9ExHQijVDW

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment