पूर्व WWE चैंपियन ने SmackDown में 2024 में लड़ा अपना पहला मैच, चौंकाने वाले अंत के बीच खतरनाक ग्रुप ने की हालत खराब 

WWE SmackDown में जबरदस्त मैच लड़ते हुए नजर आए पूर्व चैंपियन
WWE SmackDown में हुआ बॉबी लैश्ले का मैच

Bobby Lashley: WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में एक्शन में दिखाई दिए। उनका मुकाबला कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) के खिलाफ हुआ और यह इस साल SmackDown में उनका पहला मैच था।SmackDown में उनका आखिरी मैच पिछले साल दिसंबर के महीने में देखने को मिला था। इसमें वह सैंटोस इस्कोबार (Santos Escobar) के साथ यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल #1 कंटेंडर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच का हिस्सा थे। इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

फैंस को बता दें कि WWE में इस समय कैरियन क्रॉस के ग्रुप जिसमें ऑथर्स ऑफ पेन, स्कार्लेट, पॉल एलरिंग शामिल हैं की दुश्मनी बॉबी लैश्ले और स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ चल रही है। इस हफ्ते दोनों ग्रुप के लीडर आमने-सामने आए। यह मैच काफी जबरदस्त था, लेकिन इसका अंत काफी चौंकाने वाला रहा।

इस मैच के दौरान क्रॉस ने लैश्ले पर फिशरमैन सुप्लेक्स हिट कर दिया था। लैश्ले ने क्रॉस को जमीन पर धक्का दे दिया था और इसके साथ ही उन्होंने कैरियन को रिंगपोस्ट में फेस फर्स्ट हिट करने का प्रयास किया। इस मूव को स्कार्लेट ने रोक दिया था। इसकी वजह से क्रॉस को थोड़ा समय मिल गया था।

मैच में एक समय लग रहा था कि पूर्व WWE चैंपियन की जीत हो जाएगी, लेकिन बॉबी ने जब स्पीयर हिट करने का प्रयास किया तो ऑथर्स ऑफ पेन ने उनपर अटैक कर दिया था। इसकी वजह से बॉबी की जरूर DQ के जरिए जीत हुई। द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने इसके बाद रिंग में एंट्री करके अपने विरोधियों को अटैक करना शुरू कर दिया।

स्कार्लेट और बी-फैब भी इस ब्रॉल में शामिल हुई थीं। हालांकि, AOP और कैरियन क्रॉस का पलड़ा इसमें भारी रहा और उन्होंने लैश्ले की हालत खराब कर दी। लैश्ले के पास इस अटैक का कोई जवाब नहीं था।

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को Elimination Chamber मैच में हार का सामना करना पड़ा था

बॉबी लैश्ले ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में हुए Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट में हिस्सा लिया था और वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए हुए नंबर 1 कंटेंडर मैच का हिस्सा थे। इसमें उनके साथ लोगन पॉल, ड्रू मैकइंटायर, केविन ओवेंस, रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट थे। यह मैच बेहद अच्छा था और बॉबी ने अपने फैंस को निराश किया। बॉबी अंत में जीतने में सफल नहीं रहे थे और इस मैच को ड्रू मैकइंटायर ने जीता था। उन्हें यह जीत लोगन पॉल के द्वारा ब्रास नकल्स इस्तेमाल करने के कारण मिली थी।