Create
Notifications

WWE के फेमस Superstars की शादी में Jon Moxley के साथ हुई मजाकिया घटना, पत्नी ने किया अहम खुलासा 

जॉन मोक्सली ने हाल ही में अपनी वाइफ के साथ फेमस WWE कपल की शादी अटैंड की थी
जॉन मोक्सली ने हाल ही में अपनी वाइफ के साथ फेमस WWE कपल की शादी अटैंड की थी
reaction-emoji
Subham Pal
visit

AEW सुपरस्टार जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने हाल ही में अपनी वाइफ रैने पैकेट (Renee Paquette) के साथ मिलकर WWE सुपरस्टार कार्मेला (Carmella) & कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) की शादी अटैंड की थी। इस दौरान जॉन मोक्सली के साथ एक मजाकिया घटना हो गई थी। बता दें, कार्मेला और कोरी ग्रेव्स की शादी को अटैंड करने के लिए रेसलिंग बिजनेस से जुड़े कई बड़े चेहरे मौजूद थे।

इस शादी से जुड़ी एक तस्वीर काफी वायरल हो गई थी और इस तस्वीर में शादीशुदा जोड़ी के अलावा जॉन मोक्सली & रैने पैकेट सहित कई सुपरस्टार्स दिखाई दे रहे हैं। जल्द ही, फैंस के बीच इस तस्वीर को लेकर चर्चा शुरू हो गई और ऐसा इसलिए है क्योंकि इस तस्वीर में जॉन मोक्सली ने ऐसे कपड़े पहन रखे थे जो शायद ही कोई शादी में पहनकर जाता है।

I salute Jon Moxley for attending Carmella & Corey Graves' wedding like this https://t.co/Cuo7LQAOk3

अपने पोडकास्ट 'Throwing Down' पर बात करते हुए रैने पैकेट ने इस बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि जॉन मोक्सली वेडिंग सेरेमनी के लिए लेट हो गए थे और यही कारण है कि मोक्सली शादी में सूट पहनकर पहुंच नहीं पाए थे। रैने ने यह भी खुलासा किया कि जॉन मोक्सली ने ग्रुप फोटो लिए जाने के बाद अपना सूट पहना था।

AEW में पूर्व WWE सुपरस्टार जॉन मोक्सली Blackpool Combat Club का हिस्सा हैं

Jon Moxley is great LMAOOO🤣Blackpool Combat Club is honestly the greatest thing in AEW doe man.🔥👏🏽 #AEW https://t.co/EuE1kLdDIa

जॉन मोक्सली वर्तमान समय में AEW में डेनियल ब्रायन और विलियम रीगल के साथ ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब का हिस्सा हैं। यह स्टेबल तब अस्तित्व में आया जब Revolution 2022 में डेनियल ब्रायन और जॉन मोक्सली के बीच हुए खतरनाक मैच के बाद विलियम रीगल ने आकर उन दोनों के बीच सुलह कराई थी। बता दें, पिछले हफ्ते Rampage में जॉन मोक्सली ने व्हीलर यूटा को हराया था।

इस हार के बावजूद भी व्हीलर यूटा स्टार बनकर उभरे थे और उन्होंने ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब जॉइन किया था। इस हफ्ते Rampage में जॉन मोक्सली, व्हीलर यूटा और डेनियल ब्रायन टीम बनाकर सिक्स मैन टैग टीम मैच में गन क्लब का सामना करते हुए दिखाई देंगे। अब जबकि, Double & Nothing 2022 काफी नजदीक आ चुका है, यह देखना रोचक होगा कि AEW ने इस इवेंट में जॉन मोक्सली और Blackpool Combat Club के लिए क्या प्लान बना कर रखा है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now