"Roman Reigns की वापसी SummerSlam में नहीं होगी"- WWE में ट्राइबल चीफ के रिटर्न को लेकर किसने दिया चौंकाने वाला बयान?

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से जुड़ा हुआ बड़ा कयास
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से जुड़ा हुआ बड़ा कयास (Photo: WWE.com)

Roman Reigns not returning at SummerSlam: पूर्व WWE होस्ट मैट कैंप (Matt Camp) ने जो चौंकाने वाली बात बोली है उस पर फैंस भी यकीन नहीं कर पाएंगे। मैट ने अनुमान लगाया है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी SummerSlam में नहीं होने वाली है। उनकी वापसी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन मैट का मानना है कि वह इस प्रीमियम लाइव इवेंट में दिखाई नहीं देंगे।

मैट के पॉडकास्ट The Wrestling Matt Show में एक फैन ने यह आशंका जताई कि अगर रोमन रेंस इस प्रीमियम लाइव इवेंट में नजर आते हैं तो उससे गुंथर की संभावित वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीत का मजा और उसकी चर्चा पर प्रभाव पड़ेगा। पूर्व Raw Talk होस्ट का मानना था कि रोमन SummerSlam में वापस नहीं आ रहे हैं।

इससे उलट उनका मानना था कि कंपनी पूर्व अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन की वापसी को SmackDown के USA नेटवर्क में होने वाले सीजन प्रीमियर तक बढ़ा सकती है। SmackDown 13 सितंबर 2024 से USA नेटवर्क पर शिफ्ट कर जाएगा। उन्होंने कहा

"मैं कहूंगा कि मुझे नहीं लगता है यह हो रहा है। मैं अब भी सोचता हूं कि रोमन रेंस को नए कॉन्ट्रैक्ट तक रोक लिया जाएगा जब SmackDown USA नेटवर्क पर शिफ्ट हो जाएगा। Raw तो साल के अंत तक USA नेटवर्क पर रहेगा। मुझे फिर भी लगता है कि WWE इंतजार करेगी। यह एक तरह से सीजन प्रीमियर है। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि रोमन Bash in Berlin या उस तरह से किसी और जगह जा रहे हैं पर मुझे लगता है वह इंतजार करेंगे। मैं बिल्कुल यह सोचता हूं कि वह इंतजार करेंगे।"
youtube-cover

WWE SummerSlam में रोमन रेंस की वापसी को लेकर रिकिशी ने रखे विचार

रिकिशी ने रोमन रेंस की वापसी और सोलो सिकोआ के साथ SummerSlam में मैच होने के बारे में अपने विचार हाल में ही अपनी पॉडकास्ट में रखे थे। उनका कहना था कि सोलो रोमन के इनफोर्सर थे। रिकिशी मानते हैं कि वह जब वापस आएंगे तो उस समय चीजें अलग होंगी।

रोमन रेंस WrestleMania XL की नाईट 2 में कोडी रोड्स के हाथों अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारने के बाद से ही रिंग से दूर हैं। इस बीच सोलो सिकोआ ने टामा टोंगा और टांगा लोआ के साथ मिलकर नया ग्रुप बना लिया है। जिमी उसो को टामा टोंगा ने WrestleMania XL के बाद वाले SmackDown में हमला करके ग्रुप से बाहर कर दिया था।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now