Create

WWE से हाल ही में निकाले गए भारतीय रेसलर ने ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस में से अपने फेवरेट सुपरस्टार का नाम बताया

WWE ने पिछले महीने भारतीय सुपरस्टार को रिलीज कर दिया था
WWE ने पिछले महीने भारतीय सुपरस्टार को रिलीज कर दिया था

WWE ने पिछले महीने भारतीय सुपरस्टार जीत रामा (Jeet Rama) को कंपनी से निकाल दिया था। अब लगातार सोशल मीडिया पर जीत रामा नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस बार उन्होंने सवाल-जवाब सेशन रखा और इसमें फैंस के शानदार सवालों के जवाब दिए। जीत रामा के बारे में फैंस को ज्यादा शायद पता नहीं होगा लेकिन आज उन्होंने बहुत बड़े खुलासे कर दिए। जीत रामा से फैन ने रेसलिंग में उनके आइडल को लेकर सवाल पूछा था। जीत रामा ने अपने आइडल के रूप में WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का नाम लिया।

जीत रामा ने अपने आइडल के रूप में ब्रॉक लैसनर का नाम लिया
जीत रामा ने अपने आइडल के रूप में ब्रॉक लैसनर का नाम लिया

पूर्व WWE सुपरस्टार जीत रामा ने दिया बहुत बड़ा बयान

आप सभी को पता है कि WWE में इस समय रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की जबरदस्त राइवलरी चल रही है। Day 1 पीपीवी में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच भी होगा। जीत रामा से इस बार फैन ने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर में से फेवरेट सुपरस्टार को लेकर सवाल पूछा। जीत रामा ने इसका जवाब ब्रॉक लैसनर दिया।

जीत रामा ने ब्रॉक लैसनर को चुना
जीत रामा ने ब्रॉक लैसनर को चुना

इसके अलावा भी जीत रामा ने कई सवालों के जवाब दिए। जीत रामा ने ये भी कहा कि जल्द ही वो दिल्ली के पास एकेडमी खोलेंगे और इसकी फीस भी कम रहेगी। जीत रामा ने ये भी बताया कि वो TNA और AEW का ऑफर कभी स्वीकार नहीं करेंगे। आप जीत रामा के इंस्टाग्राम एकाउंट पर जाएंगे तो आपको और भी सवालों के जवाब मिल जाएंगे।

हाल ही में WWE के ऊपर भी जीत रामा ने कई आरोप लगाए। Sportskeeda Wrestling को दिए गए इंटरव्यू में जीत रामा ने WWE की आलोचना की। जीत रामा ने कहा कि क्यों भारतीयों को WWE में विलन के रूप में प्रस्तुत किया जाता है?। जीत रामा ने ये भी कहा कि मैं अपनी कंट्री को गलत ढंग से प्रस्तुत करते हुए पैसा कभी नहीं कमाना चाहता हूं। जीत रामा ने WWE के NXT ब्रांड में बहुत अच्छा काम किया था। ऐसा लगा था कि WWE द्वारा उन्हें अच्छा पुश दिया जाएगा लेकिन उन्हें अचानक रिलीज कर दिया गया।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment