Create
Notifications

WWE Raw के मेन इवेंट में हुआ Seth Rollins और Bobby Lashley का मैच विवादों के घेरे में आया, बुकिंग को लेकर दिग्गज ने लगाए आरोप

WWE Raw के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले का हुआ था मुकाबला
WWE Raw के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले का हुआ था मुकाबला
PANKAJ
visit

WWE Raw के मेन इवेंट में इस हफ्ते सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच मैच हुआ। ये मैच बाहरी दखलअंदाजी की वजह से पूरा नहीं हो पाया। वैसे कई फैंस को इन दोनों सुपरस्टार्स की बुकिंग समझ नहीं आई। WWE दिग्गज लांस स्टॉर्म ने भी कंपनी के ऊपर इस बुकिंग के लिए आरोप लगा दिए।

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

दरअसल शो के दौरान ही इस मैच का ऐलान किया गया था। मेन इवेंट में ये मैच अच्छा जा रहा था लेकिन लैश्ले के ऊपर रिंग के बाहर हर्ट बिजनेस ने अटैक कर दिया। हालांकि लैश्ले ने भी पलटवार किया। रिंग में ये सब देखकर सैथ रॉलिंस हैरान हो गए थे। अचानक से द उसोज ने एंट्री की और सैथ रॉलिंस को सुपरकिक मारकर धराशाई कर दिया।

लांस स्टॉर्म ने ट्विटर के जरिए अपनी बात रखी। लांस ने कहा कि WWE द्वारा इस बुकिंग का आइडिया उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। लांस ने ये भी कहा कि कंपनी ने इस मैच को DQ के लिए ही बुक किया था। स्टॉर्म ने इसके बाद बड़ा बयान देते हुए कहा कि दो टाइटल कंटेंडर्स सुपरस्टार का इस तरह का मैच समझ से बाहर है।

@SeanRossSapp I assume Lashley vs Rollins. Yeah you can’t book both title contenders against each other And deliver a finish.

WWE Royal Rumble 2022 में इस बार काफी बवाल होने वाला है। बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस अलग-अलग मैचों में एक्शन में नजर आएंगे। बॉबी लैश्ले का ड्रीम मैच WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। सैथ रॉलिंस का मुकाबला भी रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। ये दोनों तगड़े मुकाबले फैंस को देखने को मिलेंगे।

खैर बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस का मैच पूरा नहीं हो पाया और इस वजह से फैंस को भी निराशा हाथ लगी होगी। अगर इस मैच का कोई रिजल्ट निकलता तो फिर फैंस को मजा आता। द उसोज ने भी अचानक एंट्री कर सभी को चौंका दिया। सैथ रॉलिंस इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में जाकर द उसोज से अपना बदला ले सकते हैं। रॉलिंस ने इस हफ्ते रेड ब्रांड में रोमन रेंस की बेइज्जती भी की थी।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now