WWE दिग्गज ने की Jon Moxley के AEW में हुए जबरदस्त मैच की तारीफ

लगातार शानदार काम कर रहे हैं पूर्व WWE चैंपियन
लगातार शानदार काम कर रहे हैं पूर्व WWE चैंपियन

AEW Rampage में इस हफ्ते जॉन मोक्सली (Jon Moxley) और व्हीलर यूटा (Wheeler Yuta) के बीच मुकाबला हुआ था और अब रेसलिंग दिग्गज डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने इस मैच की तारीफ की है। दोनों ने शुक्रवार को हुए शो के मेन इवेंट में शानदार मुकाबला लड़ा था। स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग के स्मैक टॉक एपिसोड में बात करते हुए मैंटेल ने व्हीलर यूटा की तारीफ की है।

पूर्व WWE मैनेजर का कहना है कि 25 साल के सुपरस्टार ने मौके का शानदार फायदा उठाया। इसके अलावा उन्होंने मैच की जमकर तारीफ की है और बताया है कि उन्हें इस मैच पर गर्व महसूस हो रहा है।

उन्होंने कहा, व्हीलर को एक मौका मिला और उन्होंने इसका शानदार तरीके से फायदा उठाया। आपको इस तरह के मौके बार-बार नहीं मिलते हैं। जैसा कि मोक्सली कहते हैं कि यहीं से काम की शुरुआत होती है और मैं उनके लिए काफी खुश हूं। फैंस इस मैच से काफी जुड़े हुए थे। वे मैच देखना चाहते थे। मुझे नहीं लगता है कि टोनी खान इससे छेड़छाड़ करना पसंद करते क्योंकि वह इसे छेड़ते तो इसका खराब होना तय था। मैं मोक्सली और यूटा को इसे हैंडल करने देता। उन्होंने पूरा काम किया और लोगों को यह पसंद आया।

youtube-cover

AEW में ऑफिशियली ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब के सदस्य बन गए हैं यूटा

AEW Rampage में मैच के बाद ब्रायन डेनियलसन और विलियम रीगल ने रिंग में एंट्री की थी। पूर्व WWE NXT जनरल मैनेजर ने व्हीलर यूटा के साथ हाथ मिलाया था और यूटा ने भी इसे स्वीकार करते हुए संकेत दिए थे कि वह ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब के सदस्य बन चुके हैं।

इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि AEW Dynamite में पिछले हफ्ते हाथ बढ़ाने पर रीगल ने यूटा को थप्पड़ मारा था। इस घटना के बाद यूटा के एटीट्यूड में बदलाव देखने को मिला था और उन्होंने इसका प्रदर्शन जॉन मोक्सली के खिलाफ मैच के दौरान भी किया था। अब जबकि वह इस ग्रुप का हिस्सा बन चुके हैं तो फैंस को उनसे रिंग में और भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now