"मुझे गुस्सा आ रहा है"- WWE SmackDown में Roman Reigns-Cody Rhodes के सैगमेंट पर पूर्व मैनेजर ने दिया बयान, उठाए बड़े सवाल 

Ujjaval
WWE SmackDown में हुए सैगमेंट पर दिग्गज की राय सामने आई
WWE SmackDown में हुए सैगमेंट पर दिग्गज की राय सामने आई

Roman Reigns & Cody Rhodes: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में कई चीज़ें देखने को मिली। कुछ मैचों का आयोजन हुआ और मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) & कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का स्टेयरडाउन हुआ। इस सैगमेंट और शो को लेकर सभी की राय अलग रही। एक पूर्व WWE मैनेजर को रोमन और कोडी का सैगमेंट बिल्कुल पसंद नहीं आया।

SmackTalk के हालिया शो में डच मेंटल नज़र आए। इसी बीच उन्होंने SmackDown के हालिया शो को लेकर निराशा जताई। पूर्व WWE मैनेजर मुख्य रूप से रोमन रेंस और कोडी रोड्स के सैगमेंट को लेकर खुश नहीं थे। उनके अनुसार इस सैगमेंट से WrestleMania मुकाबले की स्टोरीलाइन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा और साधारण फैंस को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया होगा। उन्होंने सवाल खड़े करते हुए कहा,

"मैं सही मायने में गुस्सा हूं। यह शो वैसा बिल्कुल नहीं था, जैसा मैंने सोचा था। शो में हुई बाकी सभी चीज़ें सिर्फ आगे बढ़ाई गई। मुझे पता है कि रोमन रेंस और कोडी रोड्स सिर्फ मैच होने तक समय भर रहे हैं। मुझे लगता है कि इस चीज़ ने मैच से कुछ छीन लिया है। अगर किसी ने इस स्टोरीलाइन को नहीं देखा है और एकदम से वो शो देखते हैं, तो फिर वो मुझे देखकर कहेंगे, 'मुझे यह समझ नहीं आया' और मैं फिर उनसे कहूंगा, 'मुझे भी यह चीज़ समझ नहीं आई।' मुझे सही मायने में इसका अर्थ महसूस नहीं हुआ। मुझे यह सैगमेंट पसंद नहीं आया और यह पूरी तरह से बोरिंग था।"

youtube-cover

WWE SmackDown में रोमन रेंस और कोडी रोड्स ने एक-दूसरे से झूठ बोला

WWE Raw के आखिरी एपिसोड में पॉल हेमन और कोडी रोड्स का कंफ्रंटेशन देखने को मिला था। इसी बीच यह तय हुआ था कि रोमन रेंस और कोडी रोड्स अपने फेसऑफ सैगमेंट में किसी को लेकर नहीं आने वाले हैं। SmackDown के एपिसोड में रोमन सिर्फ पॉल हेमन के साथ आए। दूसरी ओर रोड्स अकेले आए।

दोनों के बीच प्रोमो में बहस देखने को मिली। बाद में कोडी रोड्स ने रोमन रेंस को मुंहतोड़ जवाब दिया। इसी के चलते ट्राइबल चीफ गुस्से में रिंग से बाहर चले गए। बाद में जिमी उसो और सोलो सिकोआ रिंगसाइड पर आए। वो रोमन रेंस के साथ खड़े हो गए। कोडी रोड्स के बैकअप के रूप में जे उसो और सैथ रॉलिंस आए। दोनों ने एक-दूसरे से झूठ बोला और दोनों के साथी असल में एरीना में मौजूद थे।