Create

WWE News: WWE Raw में हुए Brock Lesnar और Bobby Lashley के सैगमेंट पर दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज ने दी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी खास प्रतिक्रिया

WWE Raw में पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का खास सैगमेंट हुआ था। इस ओपनिंग सैगमेंट को लेकर पूर्व WWE मैनेजर जिम कॉर्नेट ने बड़ा बयान दिया है। लैसनर और लैश्ले का पिछले हफ्ते आमना-सामना हुआ था। लैसनर ने इस दौरान लैश्ले की बेइज्जती की थी। लैश्ले ने भी लैसनर को जवाब दिया था।

WWE Raw में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के सैगमेंट पर बड़ा बयान सामने आया

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले ने काफी शब्दों का आदान-प्रदान इस सैगमेंट में किया था। Royal Rumble 2022 में कुछ दिन बाद बॉबी लैश्ले और लैसनर के बीच WWE चैंपियनशिप मैच होगा। इस राइवलरी में काफी मजा फैंस को आ रहा है। अगले हफ्ते भी दोनों का आमना-सामना होगा। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि अगले हफ्ते दोनों के बीच एक्शन भी देखने को मिलेगा।

Jim Cornette Experience में बात करते हुए जिम कॉर्नेट ने इस सैगमेंट को लेकर कहा,

इन दोनों सुपरस्टार्स ने जिस तरह के शब्दों का प्रयोग किया वो मुझे अच्छा नहीं लगा। मुझे लगता है इस चीज़ की जरूरत नहीं थी। दोनों जब बात कर रहे थे तब कुछ अच्छा भी नहीं लगा। ऐसा नहीं लगा कि प्रोमो सैगमेंट चल रहा है। ब्रॉक लैसनर ने बॉबी लैश्ले को Brock Lesnar wannabe कहा और चले गए। इसके बाद लैश्ले खड़े होकर उनके चेहरे को देख रहे थे। इसके बाद लैश्ले के ऊपर अटैक हुआ और ये चीज़ की कोई जरूरत नहीं थी। इस सैगमेंट का अंतिम पार्ट बिल्कुल भी अच्छा नहीं था। इसकी वजह से पुरानी चीजें खराब हो गई। WWE को इस बुकिंग पर ध्यान देना चाहिए था। WWE ने लैश्ले को यहां पर बैक करना चाहिए था।

youtube-cover

खैर Royal Rumble 2022 में धमाकेदार मैच फैंस को इस बार देखने को मिलेगा। WWE फैंस इस ड्रीम मैच का इंतजार काफी लंबे समय से कर रहे थे। लैश्ले ने पिछले एक साल से काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। WWE ने भी पिछले साल उन्हें अच्छा पुश दिया था। ब्रॉक लैसनर को इस बार कड़ी चुनौती लैश्ले द्वारा मिलेगी। वैसे कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि लैसनर अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड कर लेंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment