WWE WrestleMania XL के बाद The Rock के फ्यूचर को लेकर दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान, Roman Reigns को लेकर भी कही बड़ी बात

WWE दिग्गज द रॉक को लेकर आई प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज द रॉक को लेकर आई प्रतिक्रिया

The Rock: WWE WrestleMania XL के ऊपर इस समय सभी की नज़रें टिकी हैं। इसके बाद मई में सऊदी अरब में फैंस को कंपनी का बड़ा इवेंट देखने को मिल सकता है। द रॉक (The Rock) भी मेनिया में इस साल एक्शन में नज़र आएंगे। WWE के पूर्व मैनेजर और दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) ने अब अप्रैल के बाद कंपनी में रॉक के फ्यूचर को लेकर अपनी बात रखी है।

WrestleMania XL की नाईट 1 में द रॉक और रोमन रेंस का मुकाबला कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के साथ होगा। रॉक हील के रूप में इस समय जबरदस्त काम कर रहे हैं। उन्होंने कोडी और रॉलिंस के साथ राइवलरी को पर्सनल बना दिया है। लगातार वो दोनों की जमकर बेइज्जती कर रहे हैं।

Smack Talk पर डच मेंटल से पूछा गया कि WrestleMania XL के बाद क्या होगा। उन्होंने कहा कि इस मेगा इवेंट के बाद रोमन रेंस कुछ दिनों के लिए ब्रेक पर जाएंगे। साथ ही साथ उन्होंने द रॉक को लेकर कहा,

"मैंने सुना है कि रोमन रेंस कुछ समय के लिए ब्रेक पर जाना चाहते हैं। मुझे नहीं पता है कि वो ब्रेक पर जाएंगे या नहीं, क्योंकि द रॉक मई के पहले हफ्ते में एक फिल्म करने जा रहे हैं।"

ये बात लगभग पक्की है कि मई में ही सऊदी अरब में WWE का इवेंट होगा। रिपोर्ट के मुताबिक 25 मई को शो का आयोजन हो सकता है। अब अगर रॉक फिल्म की शूटिंग के लिए जाएंगे तो फिर वो शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। डच मेंटल का कहना है कि अगर इस बार रॉक सऊदी अरब में होने वाले इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगे, तो फिर वो नवंबर में होने वाले शो का हिस्सा रहेंगे। पूर्व WWE मैनेजर ने कहा कि सऊदी अरब के लोग द रॉक को देखना चाहते हैं।

youtube-cover

क्या WWE WrestleMania XL में द रॉक जीत हासिल कर पाएंगे?

द रॉक इस समय एक अलग ही जोश में नज़र आ रहे हैं। रोमन रेंस के साथ मिलकर वो कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस को कड़ी टक्कर देंगे। देखना होगा कि वो रोमन के साथ मिलकर मेगा इवेंट में जीत हासिल कर पाएंगे, या नहीं। उनकी जीत की संभावना ज्यादा लग रही है।