"टाइटल चेंज होने का कोई चांस नहीं" - WWE के दिग्गज ने Roman Reigns के संभावित मैच को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

रोमन रेंस का Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर से मैच हो सकता है
रोमन रेंस का Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर से मैच हो सकता है

WWE इस साल 3 सितंबर के दिन वेल्स में क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) नाम के इवेंट का आयोजन करने वाली है, जिसे अभी तक ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के नाम से जबरदस्त तरीके से प्रमोट किया गया है।

आपको याद दिला दें कि कुछ हफ्ते पहले मैकइंटायर ने इस इवेंट में रोमन रेंस को उनके अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज किया था, लेकिन ट्राइबल चीफ की ओर से उन्हें अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है। वहीं अब डच मैंटेल का मानना है कि स्कॉटिश वॉरियर के पास रेंस को हराने का कोई चांस नहीं है।

Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में मैंटेल ने बताया कि Clash at the Castle में टाइटल चेंज होने की संभावना बहुत कम है क्योंकि विंस मैकमैहन ऐसी चीज़ों के लिए यूएस में होने वाले इवेंट्स को अधिक तवज्जो देते हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे यूनाइटेड किंग्डम में टाइटल चेंज देखे जाने की उम्मीद कम है क्योंकि विंस मैकमैहन ऐसे मोमेंट्स को यूएस में करवाना अधिक पसंद करते हैं।"

youtube-cover

WWE अभी तक रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर को आमने-सामने नहीं लाई है

ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस इस समय WWE के टॉप सुपरस्टार्स में शामिल हैं। हालांकि उनकी पहले भी भिड़ंत हो चुकी है, लेकिन 2021 के ड्राफ्ट के बाद कंपनी ने उन्हें अभी तक अलग-अलग राह पर आगे बढ़ाया है, मगर यूके में होने वाले इवेंट में काफी कुछ बदल सकता है।

द स्कॉटिश वॉरियर, यूरोप से आते हैं और उन्हें ही ध्यान में रखकर कंपनी कई दशकों बाद यूरोप में किसी बड़े इवेंट का आयोजन करने वाली है। उम्मीद की जा रही है कि मैकइंटायर उस इवेंट में टॉप बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में नजर आएंगे, इसलिए एक धमाकेदार जीत के जरिए उनके लिए इस इवेंट को यादगार बनाया जा सकता है।

वो हाल ही में एक टैग टीम मैच में आमने-सामने आए थे। WrestleMania Backlash में मैकइंटायर ने RK-Bro के साथ टीम बनाकर द ब्लडलाइन का सामना किया था। वहीं ट्राइबल चीफ इस समय SummerSlam में ब्रॉक लैसनर के साथ मैच पर फोकस कर रहे हैं। दूसरी ओर मैकइंटायर की शेमस के साथ मिनी फ्यूड अब समाप्त हो चुकी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।