'उन्हें Raw के बजाय SmackDown में जाना चाहिए' - WWE दिग्गज ने 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन के फ्यूचर प्लान को लेकर किया बड़ा खुलासा

wwe draft 2023 randy orton return
रैंडी ऑर्टन की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

Randy Orton: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को इन-रिंग कम्पटीशन से दूर रहते काफी समय हो गया है। उन्हें कमर में गंभीर चोट आई थी, जिसके कारण उनके करियर पर भी खतरा मंडराने लगा था। मगर अब WWE में पूर्व मैनेजर रह चुके डच मैंटेल (Dutch Mantell) का कहना है कि ऑर्टन को ड्राफ्ट में एक नए बदलाव के साथ वापसी करनी चाहिए।

डच मैंटेल ने एक हालिया पॉडकास्ट पर चर्चा करते हुए बताया कि द वाइपर को Raw के बजाय SmackDown में जाना चाहिए। उन्होंने कहा:

"मैं शायद पहले भी ऐसा कह चुका हूं कि इस समय लोग रैंडी ऑर्टन को देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं, लेकिन वो इस समय चोटिल हैं। हम पहले भी इस बात पर चर्चा करते रहे हैं कि SmackDown रोस्टर काफी कमजोर रहा है, लेकिन रैंडी ऑर्टन के ब्लू ब्रांड में आने से रोस्टर में नज़र आने वाली कमी दूर हो जाएगी।"

हाल ही में ट्रिपल एच ने SmackDown पर अपीयरेंस देते हुए कहा था कि बहुत जल्द ड्राफ्ट होने वाला है, लेकिन इसकी तारीख का ऐलान नहीं किया गया है। एक समय पर ऑर्टन की WrestleMania 39 के बिल्ड-अप में वापसी की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन उनके रिटर्न का इंतज़ार बढ़ता ही जा रहा है।

youtube-cover

क्या WWE Draft में शामिल होने के योग्य हैं रैंडी ऑर्टन?

ट्रिपल एच ने SmackDown में घोषणा करते हुए बताया था कि रोस्टर का हर एक सुपरस्टार WWE Draft में शामिल होने के योग्य होगा। इसलिए रैंडी ऑर्टन भी ड्राफ्ट में शामिल हो सकते हैं, लेकिन ये तो समय ही बताएगा कि उन्हें कब और किस तरीके से वापस लाया जाएगा।

पिछले कुछ समय में ऑर्टन की वापसी को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं और फैंस भी उनके रिटर्न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वो वापसी के बाद रोमन रेंस के नए चैलेंजर बन सकते हैं या मैट रिडल के साथ रियूनियन भी कर सकते हैं। कंपनी ने उनके लिए क्या प्लान बनाया है, उसके लिए फैंस को अभी इंतज़ार करना होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now