Create

"जॉन मोक्सली किसी मैकेनिक की तरह हैं" - WWE दिग्गज ने AEW चैंपियन के मैच को बताया बेकार

WWE दिग्गज ने जॉन मोक्सली के मैच की बुराई की
WWE दिग्गज ने जॉन मोक्सली के मैच की बुराई की
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj sharma

Jon Moxley: Dyanmite में पिछले हफ्ते जॉन मोक्सली (Jon Moxley) के अंतरिम AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच पर WWE के पूर्व स्टार जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) ने अपनी राय दी है। रेवॉल्यूशन (Revolution 2020) के बाद मोक्सली का क्रिस जैरिको (Chris Jericho) से रीमैच हुआ।

The Jim Cornette Experience पर जिम कॉर्नेट ने पहले इस टाइटल बाउट की तारीफ की, लेकिन उन्होंने ये भी कहा है कि इस मैच के जरिए रिक फ्लेयर बनाम रिकी स्टीमबोट और टेरी फंक बनाम जैक ब्रिस्को NWA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैचों की नकल करने की कोशिश की गई।

हालांकि 60 वर्षीय स्टार ने इस मैच की बुराई की और मोक्सली को अमेरिकी सेकॉकस का मैकेनिक बताया। उन्होंने कहा,

"क्रिस जैरिको और जॉन मोक्सली इस मैच की शुरुआत एक वर्ल्ड टाइटल स्टाइल मैच के रूप में की। उन्होंने कोशिश की क्योंकि प्लान इस तरह का बनाया गया था। उन्होंने रिक फ्लेयर बनाम रिकी स्टीमबोट और टेरी फंक बनाम जे ब्रिस्को मैच की नकल करने की कोशिश की। मैच में आर्म ड्रैग देखे गए और रेसलिंग देखी गई। इस तरह के वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच पहले हुआ करते थे, लेकिन AEW के मैच में एक 50 साल से ज्यादा उम्र का रेसलर रॉकस्टार बनने की कोशिश कर रहा है और दूसरा सेकॉकस का एक मैकेनिक लग रहा है।"

youtube-cover

जिम कॉर्नेट ने AEW में हुए मैच की बुराई की

मैच के बाद ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब और जैरिको एप्रिसिएशन सोसाइटी के बीच हुई झड़प की भी कॉर्नेट ने आलोचना की और इस मैच में पंचों से लेकर किक्स समेत अन्य सभी मूव्स को फेक बताया।

उन्होंने कहा,

"क्या आपने कभी इतने अनुभवी प्रोफेशनल रेसलर्स को इस तरह फेक दिखने वाले मूव्स लगाते देखा है, जिन्हें कोई कोई रेसलिंग फैन भी आसानी से परख सकता था। AEW के इस मैच ने मुझे बहुत निराश किया।"
Absolute chaos has erupted here at #AEWDynamite #QuakeByTheLake as #JerichoAppreciationSociety and #BlackpoolCombatClub, Eddie Kingston and Ortiz unleash on each other LIVE on TBS! https://t.co/pFzNWBMEFQ

इस मैच के बाद बेबीफेस टीम का साथ देने के लिए सीएम पंक ने पैर की चोट से उबरने के बाद चौंकाने वाली वापसी की। मौजूदा AEW वर्ल्ड चैंपियन का अंतरिम वर्ल्ड चैंपियन के साथ फेस-ऑफ हुआ, जिससे दोनों सुपरस्टार्स के बीच जल्द ही यूनिफिकेशन मैच होने के संकेत मिले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...