Create

'Drew Mcintyre के लिए कोई प्लान नहीं है' - WWE के पूर्व मैनेजर का चौंकाने वाला बयान

WWE के पूर्व मैनेजर का ड्रू मैकइंटायर को लेकर चौंकाने वाला बयान
WWE के पूर्व मैनेजर का ड्रू मैकइंटायर को लेकर चौंकाने वाला बयान
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE के पूर्व मैनेजर डच मैंटेल (Dutch Mantell) का मानना है कि ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) जैसे टॉप सुपरस्टार्स को दोनों शोज़ में आने की अनुमति होनी चाहिए। इस हफ्ते सैमी (Sami Zayn) और मैकइंटायर का रिमैच हुआ, जिसमें स्कॉटिश वॉरियर का डोमिनेंस देखने को मिला।

मैकइंटायर ने अपने विरोधी को एप्रन से बैरिकेड पर बुरे तरीके से देकर मारा। इस बीच जेन ने पैट मैकेफ़ी के पीछे छुपने की कोशिश की, लेकिन पूर्व WWE चैंपियन उन्हें दोबारा रिंग में खींच लाए। वहीं जब मैकइंटायर ने क्लेमोर किक लगाने का प्रयास किया, उससे बचते हुए जेन रिंग से बाहर चले गए, जिसके कारण उन्हें काउंट-आउट से हार झेलनी पड़ी।

इस हफ्ते Smack Talk पर डच मैंटेल ने कहा कि WWE के पास मैकइंटायर के लिए कोई नया विरोधी नहीं था, इसलिए उनका जेन के साथ रिमैच देखने को मिला।

मैंटेल ने कहा,

"WWE इस समय मैकइंटायर को लेकर प्लान बनाने की कोशिश कर रही है और मेरी नजर में इस हफ्ते के लिए उनके पास कोई प्लान नहीं था। उनके लिए किसी Raw सुपरस्टार को ब्लू ब्रांड में लाना चाहिए या मैकइंटायर को दोनों शोज़ में नजर आना चाहिए। मेरे ख्याल से उनके पास ऑल-स्टार टीवी क्रू होना चाहिए और शायद उन्हें अभी इसी चीज़ की जरूरत है, उसके बाद सब ठीक होगा।"

मैंटेल ने आगे कहा,

"उन्हें दोनों शोज़ का मिक्स-अप करना चाहिए और चीज़ों को अत्यधिक समझाने की कोई जरूरत नहीं है। उन्हें केवल सुपरस्टार्स से दोनों ब्रांड्स में परफॉर्म करवाने की जरूरत है।"

WWE WrestleMania 38 में ड्रू मैकइंटायर की हैप्पी कॉर्बिन के साथ दुश्मनी खत्म हुई

2021 के ड्राफ्ट में SmackDown में आने के बाद से ही ड्रू मैकइंटायर को ब्लू ब्रांड के बड़े सुपरस्टार्स में से एक के रूप में दिखाया जाता रहा है। वहीं 2022 की शुरुआत में उनकी हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस के साथ दुश्मनी शुरू हुई थी।

उनके बीच कई जबरदस्त मुकाबले हुए, लेकिन WrestleMania 38 में उनकी फ्यूड को अंतिम रूप दे दिया गया है। 2 बार के WWE चैंपियन इससे पहले भी रोमन रेंस से भिड़ने की इच्छा जता चुके हैं, लेकिन ये तो समय ही बताएगा कि मैकइंटायर को ट्राइबल चीफ का सामना करने का मौका कब मिल पाता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...