"वो WWE के अगले Brock Lesnar हैं"- फेमस Superstar को लेकर पूर्व मैनेजर ने दिया बयान, बताया अगले तीन साल में बनेंगे वर्ल्ड चैंपियन 

Ujjaval
पूर्व WWE मैनेजर ने ब्रॉन ब्रेकर को लेकर कही बड़ी बात
पूर्व WWE मैनेजर ने ब्रॉन ब्रेकर को लेकर कही बड़ी बात

Bron Breakker & Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) का हाल ही में मेन रोस्टर पर डेब्यू हुआ है। वो काफी ज्यादा चर्चा का विषय रहे हैं। The Jim Cornette Experience पॉडकास्ट पर पूर्व WWE मैनेजर जिम कॉर्नेट ने ब्रॉन ब्रेकर के बारे में बात की। उन्होंने ब्रेकर को कंपनी का अगला ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) बताया।

कॉर्नेट ने यह दावा किया कि अगले तीन साल में ब्रॉन वर्ल्ड चैंपियन जरूर बनने में सफल होंगे। उन्होंने कहा,

"वो (ब्रॉन ब्रेकर) नए ब्रॉक लैसनर हैं और उनके साथ समस्याएं भी नहीं हैं। उनके पास एक जैसे गुण हैं। वो स्क्वाश मैच था और यह बढ़िया साबित हुआ। एक स्टार को बिल्ड करने के लिए ऐसा किया गया। वो ब्रॉन ब्रेकर को आगे लाने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि अगर इंजरी को हटा दिया जाए, तो वो अगले तीन सालों में WWE यूनिवर्सल या वर्ल्ड चैंपियन जरूर बनेंगे।"

youtube-cover

पूर्व WWE मैनेजर के अनुसार Bron Breakker, Brock Lesnar से भी बेहतर हैं

जिम कॉर्नेट ने अपने पॉडकास्ट पर ब्रॉन ब्रेकर को ब्रॉक लैसनर के मुकाबले बेहतर प्रो रेसलर बताया। उन्होंने कहा,

"वो (ब्रॉक लैसनर से) 20 साल जवान हैं और उन्हें किसी तरह के लॉसूट्स के बारे में परवाह करने की जरूरत भी नहीं है। उनके पास वही सारी क्वालिटी है। मुझे नहीं लगता कि वो समय निकालकर UFC का हिस्सा बनते हुए वहां टाइटल जीतने की कोशिश करेंगे। उनके पास ब्रॉक लैसनर जैसी आक्रमकता और क्षमता है। ब्रॉक लैसनर के पास 20 साल पहले जो ताकत और गति थी, वो उनके पास है। उनका काम करने का स्वभाव ही ऐसा है। ब्रॉन ब्रेकर जिस स्टेज पर हैं, वहां मैं ब्रॉक लैसनर को रखता हूं। ब्रॉन ब्रेकर आसानी से एक प्रो रेसलिंग परफॉर्मर के रूप में ब्रॉक लैसनर से बहुत ज्यादा आगे हैं। वो यह चीज़ बोलते हैं और मुझे इसपर भरोसा भी है। वो रोप्स के बीच में 23 माइल्स प्रति घंटे की रफ्तार से भागते हैं। एप्रन से लेकर दूसरी साइड के एप्रन तक रिंग 20 फुट की होती है। इसी चलते रिंग के अंदर उनके पास 18 फुट की जगह है और वो यहां 23 माइल्स प्रति घंटे की रफ्तार से भागते हैं।"