WWE के खतरनाक रेसलर ने Roman Reigns को कमजोर बताकर किया बड़ा दावा, साथ में सबूत देकर खुद को बेहतर बताया

bron breakker compares spear roman reigns
फेमस सुपरस्टार ने खुद को रोमन रेंस से बेहतर बताया

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) ने पिछले 3 सालों से भी ज्यादा समय से WWE के मेंस रोस्टर पर अपना वर्चस्व कायम किया हुआ है। अपने ऐतिहासिक टाइटल रन के दौरान उन्होंने कई बार अपने प्रतिद्वंदियों को Guillotine Choke लगाकर सबमिशन से हराया है, लेकिन उनका सबसे फेमस फिनिशिंग मूव स्पीयर है। अब कंपनी के एक मौजूदा सुपरस्टार ने स्पीयर लगाने के मामले में खुद को Roman Reigns से बेहतर बताया है।

स्पीयर को अपने फिनिशिंग मूव के रूप में इस्तेमाल करने वाले सुपरस्टार्स में ऐज, बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग जैसे बड़े नाम शामिल हैं। पूर्व NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर भी स्पीयर लगाते हैं, जिन्होंने Stick to Wrestling को दिए इंटरव्यू में अपने स्पीयर को रोमन से ज्यादा ताकतवर बताते हुए कहा:

"रोमन इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं। वो ट्राइबल चीफ हैं और जो भी कहते हैं अपनी बातों पर खरे उतरते आए हैं। मगर जब मैं लोगों को स्पीयर लगाता हूं तो वो दोबारा उठ नहीं पाते। मैं अपने प्रतिद्वंदियों को ज्यादा से ज्यादा दर्द का एहसास करवाने की कोशिश करता हूं। उनके और मेरे स्पीयर में बहुत अंतर है।"

ब्रॉन ब्रेकर मौजूदा रोस्टर के सबसे तगड़े रेसलर्स में से एक हैं। उन्होंने कुछ समय पहले NXT Gold Rush में सैथ रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को चैलेंज किया था, लेकिन जीत दर्ज करने में नाकाम रहे थे। वहीं काफी फैंस ये भी इच्छा जाहिर कर चुके हैं कि रोमन का टाइटल रन ब्रेकर के हाथों समाप्त होना चाहिए।

WWE सुपरस्टार Bron Breakker ने बताया कि क्यों उनका स्पीयर Roman Reigns से बेहतर है?

NXT No Mercy में ब्रॉन ब्रेकर का सामना वन-ऑन-वन मैच में बैरन कॉर्बिन से होने वाला है। उन्होंने अपने स्पीयर के Roman Reigns से ज्यादा प्रभावशाली रहने का कारण बताते हुए कहा:

"मैं जानता हूं कि मेरा स्पीयर बेहतर है और ये कोई चर्चा योग्य बात ही नहीं है। आप वीडियोज़ को देखिए। इतिहास बताता है कि कोई मुझसे ज्यादा तेज नहीं है, कोई मुझसे ऊंची जम्प नहीं लगा सकता। इस बात में कोई संदेह नहीं है कि मैं रोस्टर का सबसे बेस्ट रेसलर हूं। आप पुराने वीडियोज़ को चलाकर देखिए और तय कीजिए कि किसका स्पीयर अधिक प्रभावशाली है।"