हाल ही में The Undertaker के साथ खास मोमेंट शेयर करने वाले WWE सुपरस्टार ने मेन रोस्टर पर आने की जताई इच्छा, जानिए कब होगी धमाकेदार एंट्री?

the undertaker carmelo hayes
फेमस सुपरस्टार ने मेन रोस्टर आने की इच्छा जताई

WWE: कार्मेलो हेज (Carmelo Hayes) ने कुछ महीनों पहले अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू किया था। उन्हें जून महीने में हुए एक रॉ (Raw) एपिसोड में द जजमेंट डे (The Judgement Day) के मेंबर फिन बैलर (Finn Balor) के हाथों हार मिली थी। अब हेज ने उम्मीद जताई है कि वो मेन रोस्टर के फुल-टाइम मेंबर बनना चाहते हैं।

PW Insider को दिए एक हालिया इंटरव्यू में कार्मेलो हेज ने बताया कि उन्हें ऐसा लगता है जैसे उन्होंने NXT में सबकुछ हासिल कर लिया है। हेज ने मेन रोस्टर में जाने की इच्छा जताते हुए कहा:

"मैं NXT में किए गए अपने प्रदर्शन से खुश हूं और ऐसा लगता है जैसे मैंने ब्रांड को दोबारा अच्छी स्थिति में लाने में मदद की है। मैंने NXT 2.0 की सफलता में अहम भूमिका निभाई है और अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हूं। मुझे ऐसा लगता है जैसे मैंने यहां सबकुछ हासिल कर लिया है और आप सब जानते हैं कि यहां मैंने क्या-क्या किया है। मेरा अगला कदम यही होगा कि मैं मेन रोस्टर पर जाकर अच्छा करूं।"

फेमस WWE सुपरस्टार ने Carmelo Hayes को चेतावनी दी

कार्मेलो हेज और बैरन कॉर्बिन इसी साल जून महीने में चैंपियनशिप मैच में आमने-सामने आए थे, जहां NXT Gold Rush में हेज ने बड़ी जीत दर्ज करने में सफलता पाई थी। अब Sportskeeda को दिए एक हालिया इंटरव्यू में कॉर्बिन ने दावा किया कि उस चैंपियनशिप मैच में हेज की किस्मत अच्छी रही थी।

कॉर्बिन ने कार्मेलो हेज से अपना बदला पूरा करने की इच्छा जताते हुए कहा:

"कार्मेलो हेज की उस मैच में किस्मत अच्छी रही। मैं उनके खिलाफ रीमैच चाहता हूं और ऐसा हुआ तो इस बार उनका सामना एक बदले हुए बैरन कॉर्बिन से होगा। मैं चैंपियनशिप जीतकर उनका बुरा हाल करना चाहता हूं। मैं नहीं जानता कि आप इसके बाद क्या कर रहे होंगे? क्या पता आपको किसी सर्कस में नौकरी मिल जाए या आप मॉडल बन जाएं, लेकिन इतना जरूर है कि आप NXT या WWE को अपना घर नहीं कह पाएंगे।"

youtube-cover

कंपनी ने पिछले कुछ समय में NXT पर अलग से ध्यान दिया है और इस शो ने हाल ही में रेटिंग्स के मामले में AEW Dynamite को धराशाई किया था। उसी इवेंट में हेज ने द अंडरटेकर के साथ खास मोमेंट भी शेयर किया था

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now