Create

"बिग ई को फैसले के खिलाफ जाना चाहिए"- Day 1 में ब्रॉक लैसनर की जीत पर WWE दिग्गज ने उठाए सवाल

डे 1 (Day 1) में बिग ई को मिली हार
डे 1 (Day 1) में बिग ई को मिली हार
reaction-emoji
PANKAJ

डे 1 (Day 1) में बिग ई (Big E) ने अपनी WWE चैंपियनशिप फैटल 5वे मैच में गंवा दी। पूर्व WWE राइटर और दिग्गज विंस रूसो इस बात से खुश नजर नहीं आए। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने बिग ई को पिन करते हुए WWE चैंपियनशिप जीती। विंस रूसो ने कहा कि बिग ई को इस निर्णय के खिलाफ जाना चाहिए। Legion of RAW के एपिसोड में बात करते हुए विंस रूसो ने बड़ा बयान दिया है।

Day 1 में ब्रॉक लैसनर ने बिग ई को पिन करते हुए WWE चैंपियनशिप जीती थी

वैसे इस मैच में बिग ई की बुकिंग किसी को पसंद नहीं आई। WWE के इस निर्णय से कई दिग्गज नाराज नजर आए। सितंबर के महीने से टॉप फेस चैंपियन के रूप में रेड ब्रांड में बिग ई काम कर रहे थे और अचानक उन्हें नीचे धकेल दिया गया। विंस रूसो का कहना है कि सैथ रॉलिंस या केविन ओवेंस में से किसी एक को ब्रॉक लैसनर ने पिन करना चाहिए था। विंस रूसो ने कहा,

मुझे सौ प्रतिशत भरोसा था कि लैसनर को इस मैच में डाला जाएगा। WWE ने पहले ही प्लान बना लिया था कि लैसनर को यहां पर विजेता बनाया जाएगा। मुझे लगता है कि बिग ई को इस चीज से दिक्कत जरूर होनी चाहिए। अब आप सोचिए कि मैच से पहले क्या बात हुई होगी। बिग ई रूम छोड़कर जरूर चले गए होंगे। मुझे लगता है कि दो अन्य सुपरस्टार्स को लैसनर ने पिन करना चाहिए था। बिग ई के खिलाफ उन्हें नहीं जाना चाहिए था। बिग ई को इसके खिलाफ साफतौर पर आपत्ति जतानी चाहिए। बिग ई ने अपना काम इस मैच में जरूर किया लेकिन फैक्ट उनके खिलाफ थे। ऐसा बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए था।

youtube-cover

मौजूदा स्थिति को देखते हुए लग रहा है कि बिग ई अब टाइटल पिक्चर में नहीं आएंगे। ब्रॉक लैसनर को अब लैश्ले के रूप में नया प्रतिद्वंदी मिल गया है। दोनों के बीच Royal Rumble में WWE चैंपियनशिप के लिए ऑफिशियल मैच का ऐलान कर दिया गया है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि अगर लैसनर WWE टाइटल मैच में शामिल नहीं होते तो बिग ई अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेते। लैसनर के चैंपियन बनने के बाद स्थिति पूरी तरह बदल गई है। देखना होगा कि WWE ने बिग ई के लिए क्या प्लान तैयार किया है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...