WWE से निकाले गए Braun Strowman ने रेसलिंग में अपने अगले कदम को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया बहुत बड़ा बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया बहुत बड़ा बयान

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को पिछले साल जून में कंपनी ने रिलीज कर दिया था। इस खबर को सुनकर सभी फैंस हैरान हो गए थे। WWE के ऊपर कई आरोप भी इसके बाद दिग्गजों ने लगाए थे। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने फ्यूचर को लेकर अभी तक कोई बड़ा अपडेट नहीं दिया। इस बार जरूर अपने फ्यूचर को लेकर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बड़ा बयान दे दिया है।

WWE ने पिछले साल ब्रॉन स्ट्रोमैन को कंपनी से रिलीज कर दिया था

WWE से रिलीज होने के बाद अभी तक इंडिपेंडेंट सर्किट में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दो मैच लड़े हैं। किसी बड़ी कंपनी के साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अभी तक कोई डील साइन नहीं की है। CBS Sports को हाल ही में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपना इंटरव्यू दिया। अपने अगले कदम के बारे में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

मैं किसी के साथ फुल टाइम डील करने के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं अपने टाइम का मजा लेना चाहता हूं। प्रोफेशनल रेसलिंग की कला से मुझे बहुत प्यार है। आठ साल तक WWE में मैंने काम किया और काफी अच्छा लगा। मुझे मौका मिला और इसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं। मैंने पूरी दुनिया इस दौरान देखी और चीजों को समझा।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE में आठ साल तक फुल टाइम रेसलर के रूप में काम किया। इस दौरान वो काफी बिजी रहे। अपने परिवार को ज्यादा टाइम नहीं दे पाए। शायद इस वजह से ही वो अब फुल टाइम डील किसी के साथ साइन नहीं करना चाहते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने साफ संकेत दे दिए है कि वो अभी इंडी सर्किट में ही काम करेंगे। ऐसा लग रहा है कि वो किसी कंपनी के साथ बड़ी डील साइन नहीं करेंगे। अगर AEW में वो जाएंगे तो फिर फुल टाइम रेसलर के रूप में काम करना पड़ेगा। कुछ ऐसा ही हाल उनका इम्पैक्ट रेसलिंग में रहेगा। स्ट्रोमैन फुल टाइम रेसलर के रूप में काम नहीं करना चाहते हैं। अब देखना होगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन अपने फ्यूचर को लेकर कौन सा बड़ा कदम उठाएंगे। शायद जल्द ही ब्रॉन स्ट्रोमैन अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज देंगे।