Create
Notifications

WWE से निकाले गए Seth Rollins के पूर्व साथी ने सभी को चौंकाते हुए AEW में किया धमाकेदार डेब्यू, रिंग में मचाया बवाल

WWE को पूर्व सुपरस्टार ने दिया बड़ा झटका
WWE को पूर्व सुपरस्टार ने दिया बड़ा झटका
PANKAJ

WWE ने पिछले साल सुपरस्टार बडी मर्फी को कंपनी से निकाल दिया था। अब मर्फी ने WWE को बड़ा झटका दिया है। AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड में बडी मर्फी (Buddy Murphy) ने धमाकेदार अंदाज में डेब्यू किया। उन्हें देखकर फैंस भी चौंक गए थे। वैसे कुछ दिन पहले मर्फी ने रिंग में अपनी वापसी टीज की थी। अब AEW रिंग में बडी मर्फी का जलवा देखने को मिलेगा।

पूर्व WWE सुपरस्टार बडी मर्फी ने AEW में किया शानदार डेब्यू, फैंस को चौंकाया

दरअसल AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड में द हाउस ऑफ ब्लैक और डेथ ट्रायंगल के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला था। इस मैच में काफी एक्शन देखने को मिला। मैच का अंत भी काफी शानदार रहा। डेथ ट्रायंगल ने इस मैच में शानदार जीत हासिल की। इस मैच के बाद भी काफी बवाल देखने को मिला। ब्रोडी किंग और मालाकाई ने अपनी प्रतिद्वंदी टीम पर खतरनाक अटैक कर दिया था। इस बीच अचानक से एरीना में अंधेरा छा गया। जब लाइट खुली तो रिंग में बडी मर्फी खड़े नजर आए। आपको बता दें उन्होंने द हाउस ऑफ ब्लैक को जॉइन किया।

Do we have a new member of the #HouseOfBlack?!Tune in to #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork right now! https://t.co/KS6Xjo7WEN

मर्फी ने आठ साल तक WWE में काम किया था। पिछले साल बजट में कमी के कारण WWE ने बडी मर्फी को रिलीज कर दिया था। रिलीज से पहले मर्फी ने मेन रोस्टर में बहुत अच्छा काम किया था। सैथ रॉलिंस के साथ काम करने से उन्हें काफी फायदा मिला। कुछ अच्छी स्टोरीलाइन्स में भी वो रहे थे। जब मर्फी को रिलीज किया गया था तब फैंस भी काफी गुस्से में आ गए थे। खुद मर्फी को इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा था।

मर्फी ने कुछ समय पहले कहा था कि वो कैमी ओमेगा के साथ मैच लड़ना चाहते हैं। अब उनका ये सपना पूरा हो सकता है। AEW रिंग में कैनी ओमेगा बहुत अच्छा काम शुरूआत से कर रहे हैं। मर्फी के साथ उनका मुकाबला तगड़ा होगा। AEW ने भी मर्फी के लिए अच्छा प्लान जरूर तैयार किया होगा। आने वाले समय में वो टाइटल पिक्चर में भी नजर आ सकते हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...