"शरीर को देखते हुए मैंने Brock Lesnar के ऊपर भरोसा किया था"- पूर्व WWE Superstar ने बीस्ट के साथ रिंग साझा करने को लेकर किया बड़ा खुलासा

Pankaj
WWE दिग्गज को लेकर खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज को लेकर खास प्रतिक्रिया

Zach Gowen: पूर्व WWE सुपरस्टार जैक गोवेन (Zach Gowen) ने हाल ही में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ रिंग शेयर करने को लेकर अपनी बात रखी। रूथलेस एग्रेशन एरा के दौरान ब्रॉक लैसनर ने बहुत अच्छा काम किया था। WWE ने भी उन्हें पुश दिया और वो बड़े सुपरस्टार बन गए। जैक गोवेन का कई साल पहले एक पांव कट गया था। WWE इतिहास में एक पांव वाले सुपरस्टार जैक गोवेन ही है।

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान सामने आया

Rewind Recap Relive - Wrestling Interviews पर बात करते हुए जैक गोवेन ने कहा,

अपने शरीर को देखते हुए मैंने ब्रॉक लैसनर के ऊपर भरोसा किया था। उस समय मुझे लेकर लॉकर रूम में बहुत चर्चा हो रही थी। मैं चाहता था कि लैसनर मेरा रिंग में ध्यान रखें। मैं रिंग में कुछ स्पेशल और खास करना चाहता था। अपने लिए एक मोमेंट पैदा करना चाहता था। मैंने हमेशा बड़े सुपरस्टार और छोटे सुपरस्टार के बीच हुए मैच को पसंद किया है। अगर लैसनर मुझे नुकसान पहुंचाते तो फिर बहुत गलत मेरे साथ हो जाता।

लैसनर अब WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। SummerSlam 2022 में उनका मुकाबला रोमन रेंस के साथ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था। ये मैच बहुत ही शानदार रहा था। हालांकि अंत में ब्रॉक लैसनर को हार का सामना करना पड़ा था।

ब्रॉक लैसनर की वापसी अब WWE रिंग में कब होगी ये देखने वाली बात होगी। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अगले साल ही अब वो नजर आएंगे। Day 1 इवेंट के लिए उन्हें शेड्यूल किया गया है। अब देखना होगा कि लैसनर की अगली राइवलरी किसके साथ शुरू होगी। रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी करीब एक साल तक चली। दोनों के बीच कई मुकाबले हुए लेकिन ब्रॉक लैसनर को हर मैच में हार का सामना करना पड़ा था। WWE ने जरूर लैसनर के लिए कोई ना कई बड़ा प्लान जरूर तैयार किया होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।