WWE WrestleMania 39 में Brock Lesnar vs Omos मैच के नतीजे को लेकर दिग्गज का बयान, द बीस्ट की हार पर दिया बयान

Pankaj
पूर्व WWE सुपरस्टार ने कही बड़ी बात
पूर्व WWE सुपरस्टार ने कही बड़ी बात

Brock Lesnar: WWE WrestleMania 39 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और ओमोस (Omos) के बीच सिंगल्स मुकाबला होगा। इस मैच का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। इस मुकाबले में जीत किसकी होगी ये सबसे बड़ा सवाल है। खैर पूर्व WWE सुपरस्टार EC3 ने कहा है कि इस मुकाबले में लैसनर की हार नहीं होगी। उन्होंने इसका कारण भी बताया है।

Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए EC3 ने कहा,

अगर ब्रॉक लैसनर की जगह कोई अन्य सुपरस्टार लेने को तैयार है, लैसनर की तरह गले दशक तक कंपनी को आगे तक ले जा पाए, तब ब्रॉक की हार हो सकती है। मेरे हिसाब से ओमोस उनके लिए सही प्रतिद्वंदी नहीं है। ओमोस अच्छे इंसान हैं लेकिन उनकी सिर्फ हाइट है। इससे ज्यादा और कुछ नहीं है।

youtube-cover

वैसे अगर लैसनर की हार हो गई तो फिर फैंस को भी गुस्सा आएगा। लैसनर की तुलना में ओमोस उनके सामने बिल्कुल भी नहीं टिकते हैं। इस मैच का जब ऐलान हुआ था तब सभी हैरान रह गए थे।

अभी तक दो बार Raw में ओमोस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना हुआ है। दोनों बार लैसनर के ऊपर ओमोस भारी पड़े हैं। हालांकि ओमोस ने कुछ कारनामा नहीं किया। बस उन्होंने अपनी हाइट का फायदा उठाया।

क्या WWE WrestleMania 39 में ब्रॉक लैसनर की हार होगी?

WrestleMania 39 में ब्रॉक लैसनर और ओमोस का मैच अच्छा नहीं हुआ तो फिर फैंस को गुस्सा आ जाएगा। इस मैच के फिनिश को लेकर चिंता बनी हुई है। कई लोगों का कहना है कि विवादास्पद इस मैच का अंत हो सकता है। ये लैसनर और कंपनी के लिए अच्छी बात नहीं होगी। फैंस ब्रॉक का मुकाबला गुंथर के साथ देखना चाहते थे। हालांकि WWE ने इस मैच पर पानी फेर दिया। अब उम्मीद की जा रही है कि दोनों के बीच अच्छा मैच हो। सवाल खड़ा हो रहा है कि ओमोस को ब्रॉक कैसे सुपलेक्स और एफ-5 लगाएंगे? अगर ये नहीं हो पाया तो फिर मुकाबला ज्यादा लंबा भी नहीं होगा। कंपनी ने जरूर कुछ ना कुछ प्लान बनाया होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment