WWE ने 29 साल के स्टार को कंपनी से बाहर करते हुए चौंकाया, सोशल मीडिया के जरिए खुद दी बुरी खबर 

WWE हर साल अपने कुछ टैलेंट्स को कंपनी से रिलीज करती है
WWE हर साल अपने कुछ टैलेंट्स को कंपनी से रिलीज करती है

WWE: मैकेंजी मिशेल (Mckenzie Mitchell) ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए खुद के WWE द्वारा रिलीज किए जाने की बुरी खबर दी। मैकेंजी रिलीज होने से पहले NXT में बैकस्टेज इंटरव्यूअर के रूप में काम कर रही थीं और उनकी हाल ही में साथी WWE स्टार विक जोसेफ से शादी हुई थी। बता दें, विक मौजूदा समय में NXT में कमेंटेटर के रूप में काम कर रहे हैं। कंपनी में साथ काम करते हुए इन दोनों की मुलाकात हुई थी।

WWE द्वारा रिलीज किए जाने के बाद से ही मिशेल गंभीर हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए कंपनी द्वारा अपने रिलीज को लेकर प्रतिक्रिया दी। मैकेंजी मिशेल ने X पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा-

"आज मुझे WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया। मैं WWE NXT के लिए CT से फ्लोरिडा (एक जगह जिसे मैं अपना घर मानती हूं) आई थी। ऐसे दोस्तों से मिली जो कि मेरे परिवार जैसे हो गए। मैं हमेशा कहती हूं और विश्वास करती हूं, जब एक दरवाजा बंद होता है तो दूसरा खुलता है।"

बता दें, WWE ने मिशेल मैकेंजी के साथ-साथ अपने कुछ कर्मचारियों को भी रिलीज कर दिया है। हालांकि, रिलीज किए गए कर्मचारियों की संख्या का अभी तक पता नहीं चल पाया है। इससे पहले सितंबर में TKO मर्जर होने के बाद 100 से ज्यादा कर्मचारियों को रिलीज कर दिया गया था।

McKenzie Mitchell के रिलीज को लेकर WWE सुपरस्टार्स ने प्रतिक्रिया दी

मैकेंजी मिशेल के रिलीज की खबर सुनने के बाद कुछ सुपरस्टार्स को झटका लगा है और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

WWE सुपरस्टार बेली ने X पर लिखा-

(पिछले कुछ हाउस शो में मैंने आपके साथ लॉकर रूम में काफी अच्छा समय बिताया था। आपको मिस किया जाएगा। आप आगे जो कुछ भी करने वाली हैं, उसे करने में अपनी जी-जान लगा दें।)

पूर्व WWE NXT चैंपियन कार्मेलो हेज ने लिखा-

(आपकी कमी खलेगी। आपकी जगह भरना कठिन होगा।)

WWE रेफरी जेसिका कार ने लिखा-

"मेरे तरफ से आपको प्यार।"

यह देखना रोचक होगा कि मैकेंजी मिशेल का WWE द्वारा रिलीज किए जाने के बाद अगला कदम क्या होने वाला है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now