Create

"भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली के कारण भारत में कभी हमने खाना खाने के बाद पैसा नहीं दिया"

पूर्व WWE सुपरस्टार ने द ग्रेट खली को लेकर दिया बड़ा बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार ने द ग्रेट खली को लेकर दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

पूर्व WWE सुपरस्टार रिकार्डो रोड्रिगेज (Ricardo Rodriguez) ने हाल ही में द ग्रेट खली (The Great Khali) को लेकर एक मजेदार खबर बताई। रिकार्डो रोड्रिगेज ने कहा कि खली के कारण उन्होंने कभी भारतीय रेस्टोरेंट में पैसा नहीं दिया। Sportskeeda Wrestling को रिकार्डो ने अपना इंटरव्यू दिया और भारतीय सुपरस्टार खली को लेकर बयान दिया। रिकार्डो रोड्रिगेज ने WWE में रिंग एनाउंसर के रूप में काम किया और वो अल्बर्टो डैल रियो के साथ नजर आए।

भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

साल 2014 में WWE से रिकार्डो रोड्रिगेज चले गए थे। इसके बाद द ग्रेट खली के रेसलिंग स्कूल में मदद के लिए रिकार्डो रोड्रिगेज भारत आएं। पंजाब में उन्होंने काफी समय बिताया। रिकार्डो ने कहा कि जब भी वो खाने के लिए अपनी टीम के साथ किसी होटल में गए तो वहां पेमेंट नहीं किया। रोड्रिगेज ने कहा कि होटल के मालिक सिर्फ WWE हॉल ऑफ फेमर खली के साथ तस्वीर लेना चाहते थे। रोड्रिगेज ने द ग्रेट खली की इस इंटरव्यू में काफी तारीफ की।

मुझे लगता है कि ये स्टोरी काफी मजेदार होगी। मुझे याद है जब भी हम अपनी टीम के साथ खाना खाने जाते थे तो होटल में पेमेंट नहीं करते थे। ऐसा बहुत बार हुआ। हमने इसलिए पेमेंट नहीं किया क्योंकि होटल का मालिक सिर्फ खली के साथ तस्वीर लेना चाहता था। इससे पता चलता है कि खली की पावर और मौजूदगी कितनी शानदार है। ये सभी चीजें देखकर मुझे काफी अच्छा लगा था।

रिकार्डो रोड्रिगेज ने WWE में बहुत अच्छा काम किया और उनका करियर हमेशा शानदार रहा। खली का 2006 से 2014 तक WWE में रन जबरदस्त रहा। अच्छे करियर के कारण ही उन्हें इस साल WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। रिकार्डो रोड्रिगेज ने इस इंटरव्यू में खली को लेकर कई राज खोले और उन्हें सबसे बेस्ट इंसान भी बताया।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...