'बुजुर्गों का जमावड़ा बहुत अच्छा होगा'- WWE दिग्गज ने SumerSlam में Roman Reigns vs Jey Uso मैच के लिए पेश किया खास आइडिया

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Tommy Dreamer: पूर्व WWE और ECW स्टार टॉमी ड्रीमर (Tommy Dreamer) को लगता है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) बनाम जे उसो (Jey Uso) मैच के लिए फैंस में बुजुर्गों का जमावड़ा बहुत अच्छा होगा।

SummerSlam 2023 में रोमन रेंस और जे उसो के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। पिछले हफ्ते इस मैच का ऑफिशियल ऐलान किया गया था। दोनों के बीच शानदार सैगमेंट भी हुआ था। अंत में जे उसो ने सोलो सिकोआ को सुपरकिक मार दी थी।

इस सप्ताह Busted Open पॉडकास्ट पर ड्रीमर ने उल्लेख किया कि वह समोअन परिवार के अन्य सदस्यों को फैंस का हिस्सा बनते देखना चाहेंगे। उन्होंने बताया कि कैसे बुजुर्गों के मैच के लिए उपस्थित होने से ट्राइबल कॉम्बैट शर्त को अधिक विश्वसनीयता मिलेगी।

मैं वहां बहुत से बुजुर्गों को देखना चाहूंगा। मुझे वहां अफ़ा और सिका को देखना अच्छा लगेगा। मैं कुछ पूर्व WWE सुपरस्टार्स को शामिल करूंगा। मैं वहां द रॉक की मां को देखना पसंद करूंगा। मैं टमीना की वापसी भी देखना चाहूंगा, मेरा मतलब है कि उन्हें टीवी पर वापस लाया जाए, वह अभी भी कंपनी के साथ हैं। टोंगा बच्चा, सामी, रिकिशी। मेरा मतलब है, लड़कों, उनके बेटों की वजह से रिकिशी भी इसका एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहेंगे। यह एक बड़ा पल होगा। मैं यही देखना चाहता हूं, गेम ऑफ थ्रोन्स की तरह, बड़ी कुर्सियों पर बैठकर इसे देखना। मैच में उतरने से पहले बड़ों को प्रणाम करना होगा। मुझे लगता है कि ऐसा करना अच्छा रहेगा।

WWE में रोमन रेंस की बादशाहत कौन खत्म करेगा?

पिछले तीन साल से रोमन रेंस को कोई हरा नहीं पाया। उन्हें चैंपियन के रूप में 1050 दिन से ज्यादा हो गए। कंपनी के बड़े सुपरस्टार्स के साथ उनकी राइवलरी रही लेकिन कोई भी उन्हें नहीं हरा पाया। जॉन सीना, गोल्डबर्ग, ब्रॉक लैसनर, ऐज, डेनियल ब्रायन, सैमी ज़ेन, केविन ओवेंस और फिन बैलर जैसे दिग्गजों को वो हरा चुके हैं। इसमें एक नाम कोडी रोड्स का भी है। अभी भी यह कहा जा रहा है कि कोडी ही रेंस की बादशाहत अंत में खत्म करेंगे। कई लोगों का मानना है कि WWE WrestleMania 40 में कोडी ये कारनामा कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now