WWE के पूर्व Superstar ने दिग्गज John Cena और Randy Orton के साथ मैच लड़ने की जताई इच्छा

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान

पूर्व WWE सुपरस्टार EC3 ने इस बार बड़ा बयान दिया है। EC3 ने कहा कि वो जॉन सीना (John Cena) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का सामना करना चाहते हैं। UnSKripted podcast पर EC3 इस बार गेस्ट बनकर आए। यहां फैंस द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब EC3 ने दिए। इसके अलावा भी अपने करियर को लेकर उन्होंने यहां अपनी बात रखी।

पूर्व WWE सुपरस्टार EC3 ने दी बहुत बड़ी प्रतिक्रिया

EC3 से पूछा गया था कि वो किन दो सुपरस्टार्स का सामना करना चाहते हैं। EC3 ने जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन का नाम लिया। उन्होंने कहा,

WWE में जब मैं था तो रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना के साथ काम करना चाहता था। मैं अभी भी ये ही चाहता हूं लेकिन सबकुछ बदल गया है। दुनिया बदल गई है। रेसलिंग लैंडस्केप बदल गया है। आपको नहीं पता लेकिन कभी भी कुछ भी हो सकता है। अगर आप दो सुपरस्टार्स के बारे में पूछेंगे तो फिर मैं जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन का नाम लूंगा। अगर मेरे हाथ में चीजें होंगी तो मैं इनके साथ ही मुकाबला करना चाहूंगा।

youtube-cover

जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन का WWE में बहुत बडा़ नाम हैं। जॉन सीना पार्ट टाइमर के रूप में काम करते हैं। रैंडी ऑर्टन अभी भी फुल टाइम रेसलर के रूप में काम कर रहे हैं। जॉन सीना ने पिछले साल WWE रिंग में वापसी की थी और रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी रही थी। हालांकि जॉन सीना को हार का सामना करना पड़ा था। जॉन सीना ने ट्वीट कर ये जरूर कहा था कि वो जल्द ही वापसी करेंगे। इस साल के अंत में शायद दोबारा वो WWE रिंग में नजर आएंगे।

रैंडी ऑर्टन इस समय Raw ब्रांड में जबरदस्त काम कर रहे हैं। रैंडी ऑर्टन और रिडल के पास Raw टैग टीम चैंपियनशिप हैं। दोनों की केमिस्ट्री रिंग में जबरदस्त रहती हैं। फैंस भी दोनों को शानदार अंदाज में चीयर करते हैं। EC3 कई बार कह चुके हैं कि वो WWE रिंग में दोबारा वापसी करना चाहते हैं। अब देखना होगा कि फ्यूचर में उनकी वापसी होगी या नहीं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now