Create

पूर्व WWE सुपरस्टार जॉन मोक्सली के बड़े मैच का हुआ ऐलान, 6 दिग्गज रिंग में मचाएंगे बवाल

पूर्व WWE सुपरस्टार इस बार काफी बड़े मैच का हिस्सा होंगे
पूर्व WWE सुपरस्टार इस बार काफी बड़े मैच का हिस्सा होंगे

AEW Dynamite: Homecoming में पूर्व WWE सुपरस्टार जॉन मोक्सली (Jon Moxley) का बड़ा मैच होगा। मैट ली, जैफ पार्कर और डेनियल गार्सिया ने जॉन मोक्सली, डर्बी एलिन और एडी किंग्सटन को चैलेंज किया। AEW के ट्विटर की तरफ से इसके बाद बड़ी खबर सामने आई। इस 6 मैन टैग टीम मैच का ऐलान अब कर दिया है। यानि की फैंस को अब बड़ा मैच देखने को मिलेगा।

AEW ने ट्विटर के जरिए बड़े मैच का ऐलान किया, फैंस को आएगा बहुत मजा

जॉन मोक्सली, एडी किंग्सटन और डर्बी एलिन की इस बार काफी बेइज्जती हुई। मैट ली, जैफ पार्कर और डेनियल गार्सिया ने अपने आप को 'baddest dudes in AEW' कहा। इन तीनों ने अपने आप को 2.0 का नाम दिया। AEW के तीनों सुपरस्टार्स को इन्होंने शानदार अंदाज में चैलेंज किया।

जॉन मोक्सली और डर्बी एलिन पहले AEW में चैंपियन रह चुके हैं। इसका मतलब साफ है कि काफी अच्छा मैच अब होने वाला है। जॉन मोक्सली, डर्बी एलिन और एडी किंग्सटन अब साथ में मिलकर इन तीनों को जरूर जवाब देंगे। मोक्सली और एलिन का बहुत बड़ा रोल इस राइवलरी में रहेगा। काफी लंबे समय से इनके बीच रिंग में बवाल जारी था और अब रिंग में काफी एक्शन देखने को मिलेगा।

AEW के बड़े सुपरस्टार्स अब रिंग में लगातार एक्शन में नजर आ रहे हैं। सभी शो में फैंस को हमेशा कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है। मोक्सली ने भी अपने काम से सभी को प्रभावित किया। मोक्सली हालांकि टैग टीम चैंपियनशिप हासिल नहीं कर पाए। लगातार उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। AEW चैंपियनशिप वो हासिल कर चुके हैं लेकिन टैग टीम में उन्हें सफलता अभी तक नहीं मिली।

खैर AEW ने इस बड़े मैच का ऐलान कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दे दिया। ये सभी सुपरस्टार्स रिंग में काफी अच्छे एक्शन के लिए जाने जाते हैं। काफी खतरनाक ये मैच होगा और इसमें कई हथियारों का इस्तेमाल हो सकता है। अगर ऐसा हुआ तो एक बार फिर AEW की वाहवाही होगी। फैंस अब इस एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं और सुपरस्टार्स भी पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment