AEW Worlds End में चौंकाने वाली हार मिलने के बाद पूर्व WWE Superstar ने छोड़ी कंपनी, मालिक ने पुष्टि करते हुए दी प्रतिक्रिया 

पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे ने AEW को अलविदा कह दिया है
पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे ने AEW को अलविदा कह दिया है

AEW: AEW Worlds End में चौंकाने वाली हार मिलने के बाद पूर्व WWE सुपरस्टार ने इस रेसलिंग कंपनी को अलविदा कह दिया है। AEW के मालिक टोनी खान (Tony Khan) ने उनके रिलीज की पुष्टि करते हुए अब अपनी प्रतिक्रिया दी है। यह सुपरस्टार एंड्राडे एल इडोलो (Andrade El Idolo) हैं जिन्होंने साल 2021 में AEW जॉइन की थी। एंड्राडे इस कंपनी में अपने रन के दौरान कोई टाइटल नहीं जीत पाए लेकिन वो खुद को सबसे बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर्स में से एक के रूप में साबित करने में कामयाब रहे थे।

एंड्राडे एल इडोलो हाल ही में मिरो के साथ फिउड का हिस्सा थे जिसका Worlds End में अंत हो गया। इस मुकाबले में एंड्राडे को मिरो के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था। अब इडोलो के WWE में वापसी की अफवाहें सामने आने लगी हैं। इसी बीच AEW के मालिक ने एंड्राडे के कंपनी छोड़ने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी और उन्होंने कहा-

"मैं जिनकी काफी इज्जत करता हूं, जो कि अपना कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं करा रहे हैं, जो कि अच्छे शर्तों पर हमसे अलग हो रहे हैं और जो यहां थे और आज रेसलिंग की, वो एंड्राडे एल इडोलो हैं। इस साल के अंत में एंड्राडे का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है। हमारे बीच काफी अच्छी बातचीत हुई और मेरे मन में उनके प्रति काफी इज्जत है।"

AEW प्रेसिडेंट ने आगे कहा-

"वो कॉन्टिनेंटल क्लासिक में बहुत बड़े परफॉर्मर हैं। मुझे लगता है कि हमने वो सबकुछ किया जिससे साबित कर सके कि एंड्राडे की हम कितनी वैल्यू करते हैं।"

AEW Worlds End में पूर्व WWE सुपरस्टार Andrade El Idolo को मिला बड़ा धोखा

AEW Worlds End में मिरो के खिलाफ मैच में एंड्राडे एल इडोलो को सीजे पेरी की मदद मिल रही थी। इस मुकाबले में एंड्राडे की वापसी कराने के लिए पेरी कुछ मौकों पर मिरो का ध्यान भटकाने की कोशिश करती हुई दिखाई दी थीं। हालांकि, मैच के अंतिम पलों में सीजे ने इडोलो को धोखा देते हुए हैरान कर दिया था। मिरो ने इसका पूरा फायदा उठाया और उन्होंने एंड्राडे को गेम ओवर सबमिशन में जकड़कते हुए मैच जीत लिया था। इस हार के साथ ही उनके AEW में करियर का अंत हो चुका है।