Create
Notifications

WWE से निकाले गए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बड़े इवेंट में किया धमाकेदार डेब्यू, फेमस सुपरस्टार्स पर अटैक करते हुए मचाया बवाल

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हाल ही में Ring of Honor में अपना डेब्यू किया
पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हाल ही में Ring of Honor में अपना डेब्यू किया
Subham Pal

WWE द्वारा इस साल रिलीज किये गए ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने आखिरकार नए रेसलिंग कंपनी में अपना डेब्यू कर लिया है। बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने Ring of Honor: Final Battle 2021 इवेंट के दौरान अपना धमाकेदार डेब्यू किया। इस रेसलिंग कंपनी में ब्रॉन स्ट्रोमैन को टाइटन के नाम से जाना जाएगा। इस इवेंट में 8 मैन टैग टीम मैच देखने को मिला था और इस मैच में EC3 की टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

youtube-cover

बता दें ब्रोडी किंग ने EC3 के पार्टनर एली को पावरबॉम्ब देते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी। मैच के बाद जब एली रिंग में धराशाई हुए पड़े थे तो EC3 ने प्रोमो दिया। इस प्रोमो के दौरान EC3 ने कहा कि वो अपने अतीत को श्रद्धांजलि देने वाले हैं। इसके बाद EC3 ने एली को खड़ा होने में मदद की और जल्द ही ब्रायन जॉनसन भी सैगमेंट में नजर आए।

इसके बाद EC3 ने ब्रायन से टाइटन को फ्री करने को कहा और उनके ऐसा कहने के बाद टाइटन उर्फ ब्रॉन स्ट्रोमैन वहां आ गए। फैंस ब्रॉन स्ट्रोमैन को डेब्यू करते हुए देखकर बिल्कुल हैरान रह गए थे। ब्रॉन ने रिंग में आने के बाद सुपरस्टार्स पर हमला कर दिया। इसके बाद एली ने कहा कि यह कोई घुसपैठ नहीं है और जल्द ही स्ट्रोमैन ने एली को चोकस्लैम दे दिया और फैंस चैंट्स लगाने लगे। वहीं, स्ट्रोमैन एली को चोकस्लैम देने के बाद उन्हें कंधे पर उठाकर वहां से चले गए।

WWE द्वारा ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस साल रिलीज कर दिया गया था

WWE ने जून 2021 में दूसरे कई सुपरस्टार्स के साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी रिलीज कर दिया था। फैंस को स्ट्रोमैन के रिलीज का विश्वास नहीं हुआ था और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस चीज़ को लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी।

बता दें, स्ट्रोमैन ने अपना आखिरी WWE मैच WrestleMania BackLash में लड़ा था और इस मैच में स्ट्रोमैन की हार हुई थी। चूंकि, स्ट्रोमैन वर्तमान समय में Ring of Honor का हिस्सा बन चुके हैं, यह देखना रोचक होगा कि उन्हें इस रेसलिंग कंपनी में WWE जैसी सफलता मिलती है या नहीं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...