Create

WWE से निकाले गए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रिंग में संभावित वापसी से पहले शानदार संदेश दिया

WWE ने इस साल जून में ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज कर दिया था
WWE ने इस साल जून में ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज कर दिया था

WWE से रिलीज होने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आए। अब ऐसा लग रहा है कि जल्द ही वो रिंग में वापसी करेंगे। हालांकि ये किसी को नहीं पता कि वो किस कंपनी के साथ काम करेंगे। स्ट्रोमैन ने ट्विटर पर इस बार एक मोटिवेशनल संदेश अपने संभावित इन रिंग रिटर्न से पहले दिया।

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने प्रदर्शन से बहुत नाम कमाया

जून में बजट में कमी के कारण WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज कर दिया था। WWE द्वारा लिया गया ये निर्णय किसी को पसंद नहीं आया क्योंकि स्ट्रोमैन काफी बड़े सुपरस्टार थे। कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से रिलीज होने के बाद 90 दिन तक किसी अन्य कंपनी के साथ स्ट्रोमैन काम नहीं कर सकते हैं। जल्द ही स्ट्रोमैन के 90 दिन पूरे होने वाले हैं और अब वो रिंग में वापसी के लिए तैयार है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कई ट्वीट किए लेकिन किसी में भी करियर को लेकर कंफर्म जानकारी नहीं दी। हाल ही में स्ट्रोमैन ने ट्वीट के जरिए अपने नए नाम और जगह के बारे में जानकारी दी। इस ट्वीट के बाद सभी ने ये कहा कि स्ट्रोमैन अब इम्पैक्ट रेसलिंग में नजर आएंगे।

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि AEW में ब्रॉन स्ट्रोमैन कदम रख सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर ये WWE के लिए बहुत बड़ा झटका होगा। AEW को बहुत फायदा स्ट्रोमैन पहुंचा सकते हैं। सोशल मीडिया पर जिस तरह की पोस्ट स्ट्रोमैन डाल रहे हैं उससे ये तय हो गया कि वो जल्द ही रिंग में वापसी करेंगे। अब किस कंपनी के साथ स्ट्रोमैन जाएंगे ये किसी को नहीं पता है।

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन का बहुत बड़ा नाम रहा। कंपनी ने भी उन्हें काफी पुश दिया और वो हमेशा टाइटल पिक्चर में रहे। रिलीज होने से पहले भी वो WWE टाइटल पिक्चर में शामिल थे। ब्रॉन स्ट्रोमैन का रिलीज होना फैंस के लिए शॉकिंग मोमेंट था। किसी को समझ नहीं आया कि WWE ने ये फैसला क्यों लिया। खैर अब कुछ ही दिनों बाद फैंस को पता चल जाएगा कि स्ट्रोमैन किस कंपनी की तरफ रूख करेंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment