Create
Notifications

WWE से निकाले गए Superstar ने किया बड़ा खुलासा, Roman Reigns के साथ ऐतिहासिक स्पॉट को बताया खुद का आईडिया

WWE में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के ढेरों मैच हुए हैं
WWE में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के ढेरों मैच हुए हैं
Ujjaval Palanpure

WWE में कुछ सालों पहले रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) की दुश्मनी हर किसी को याद होगी। दोनों ही सुपरस्टार्स 2017 में अपनी स्टोरीलाइन की वजह से काफी चर्चा का विषय थे। इन दोनों दिग्गजों का एक खास स्पॉट काफी ज्यादा वायरल हुआ था जहां ब्रॉन ने रोमन रेंस पर चेयर फेंकी थी। दरअसल, स्ट्रोमैन ने अब बताया है कि वो उनका आईडिया था।

WWE के पूर्व सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस के साथ खास सैगमेंट को लेकर बड़ा खुलासा किया

SummerSlam 2017 के बिल्डअप के दौरान रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच एक लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच देखने को मिला था। असल में यह मुकाबला 7 अगस्त 2017 को Raw के एपिसोड में हुआ था। इस मैच में कई सारे खास पल आए और दोनों ने अपनी ताकत का बढ़िया तरह से प्रदर्शन किया।

मैच के दौरान एक ऐसा पल आया था जब रोमन रेंस का पलड़ा भारी रहा और वो रनिंग करते हुए बेरिकेड पर स्ट्रोमैन को स्पीयर देने के लिए आगे बढ़ रहे थे। इसी दौरान अचानक से स्ट्रोमैन ने ऑफिस चेयर उठाई और उसे रोमन रेंस के ऊपर फेंक दिया। यह देखकर हर कोई काफी ज्यादा शॉक हो गया था।

देखकर लग रहा तह कि रोमन रेंस को काफी ज्यादा दर्द पहुंचा होगा। उस समय फैंस की प्रतिक्रियाएं काफी जबरदस्त आई थी। इस ऑफिस चेयर वाले सैगमेंट को आज भी काफी ज्यादा याद किया जाता है। हाल ही में इसे लेकर एक बार फिर चर्चा हुई और इस बार पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

Wrestling Clips नाम के ट्विटर अकाउंट ने एक वीडियो पोस्ट की जिसमें रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का यह स्पॉट दिखाया गया है। इस क्लिप को ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भी देखा और इसपर जवाब दिया। उन्होंने बताया कि यह स्पॉट उस समय का है जब WWE उन्हें अपने आईडिया और विचारों के अनुसार काम करने देती थी।

उन्होंने इस जवाब द्वारा साफ तौर पर बताया कि यह उनका आईडिया था। उन्होंने ही इस स्पॉट को सोचा और अप्लाई किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...