Create

WWE से निकाले गए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने अगले 20 साल के करियर को लेकर दिया मजेदार जवाब

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने फैन को दिया मजेदार जवाब
ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने फैन को दिया मजेदार जवाब

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने अपने करियर को लेकर बड़ा खुलासा किया। स्ट्रोमैन ने कहा कि वो मोटिवेशनल स्पीकर बनना पसंद करेंगे। इंस्टाग्राम पर एक फैन ने उनसे सवाल पूछा था और इसका शानदार जवाब स्ट्रोमैन ने दिया। WWE से रिलीज होने के बाद स्ट्रोमैन सोशल मीडिया पर लगातार एक्विट नजर आ रहे हैं। फैंस कई सवाल उनसे पूछते हैं और वो इनका जवाब अच्छे अंदाज में देते हैं।

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन का करियर हमेशा शानदार रहा था

कुछ समय पहले ही WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज किया था। फैंस को लिए बहुत बड़ी चौंकाने वाला खबर थी। मेन रोस्टर में स्ट्रोमैन ने जबरदस्त काम किया था लेकिन इसके बाद भी उनकी छुट्टी कर दी गई। स्ट्रोमैन ने अपने फ्चूयर प्लान के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया। स्ट्रोमैन लगातार फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर मोटिवेशनल चीजें पोस्ट करते रहते हैं।

इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इस बार फैंस के सवालों के जवाब स्ट्रोमैन ने दिेए। एक फैन ने उनसे बहुत ही मजेदार सवाल पूछा। फैन ने स्ट्रोमैन से कहा अगर आपको एक जॉब चुननी हो, जिसे अगले 20 साल तक करें तो आप क्या पसंद करेंगे। स्ट्रोमैन ने कहा कि वो मोटिवेशनल स्पीकर बनना पसंद करेंगे। स्ट्रोमैन ने कहा कि उन्होंने जीवन में बहुत कठिनाईयों का सामना किया है और इसके जरिए वो सभी का साहस बढ़ाना चाहते हैं।

स्ट्रोमैन से पूछा गया सवाल
स्ट्रोमैन से पूछा गया सवाल

रेसलिंग की दुनिया में स्ट्रोमैन का बहुत बड़ा नाम हैं। WWE में उनका करियर बहुत ही अच्छा रहा। वायट फैमिली के सदस्य के रूप में उन्होंने मेन रोस्टर में एंट्री की थी और इसके बाद पीछे मुड़कर उन्होंने नहीं देखा। साल 2017 से स्ट्रोमैन को WWE ने अच्छा पुश दिया। लगभग सभी चैंपियनशिप मैचों में वो शामिल रहे थे। पिछले साल गोल्डबर्ग को मेगा इवेंट में हराकर उन्होंने पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

स्ट्रोमैन का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन भी जबरदस्त और ब्रे वायट ने उनका ये रन खत्म किया। हालांकि कुछ दिन पहले ब्रे वायट को भी कंपनी ने रिलीज कर दिया था। इस साल भी रिलीज होने से पहले स्ट्रोमैन WWE चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल रहे थे। बॉबी लैश्ले और मैकइंटायर के साथ उनकी राइवलरी काफी अच्छी रही थी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment