WWE दिग्गज Goldberg को पूर्व चैंपियन ने किया रिटायरमेंट मैच के लिए चैंलज 

पूर्व WWE स्टार रायबैक ने गोल्डबर्ग को चैलेंज किया था
पूर्व WWE स्टार रायबैक ने गोल्डबर्ग को चैलेंज किया

Goldberg: पूर्व WWE स्टार रायबैक (Ryback) ने गोल्डबर्ग (Goldberg) को रिटायरमेंट मैच के लिए चैलेंज किया है। दो बार के यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग आखिरी बार रिंग में एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2022) इवेंट में नज़र आए थे। इस इवेंट में उनका सामना रोमन रेंस से हुआ था और उन्हें इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

हाल में ही Goldberg मर्सेडीज़ बेंज़ स्टेडियम में हुए एटलांटा फैलकंस vs टैम्पा बे बुकानीयर्स फुटबॉल मैच का हिस्सा बने थे। इस मैच में उन्होंने एक फैन को स्पीयर हिट किया था और कहा था कि अब नेक्स्ट कौन है? उनके इस सवाल का जवाब देते हुए पूर्व WWE स्टार रायबैक ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा,

"इस सवाल का जवाब, बिल बॉय, मैं हूं। मैं नेक्स्ट हूं। मैं एकमात्र ऐसा स्टार हूं, जो लाइन में है और आप का सामना करने के लिए सबसे ज्यादा योग्य है। आप को अपने आप को तैयार करने की जरूरत है क्योंकि अब ये समय आ गया है। आप इसे पसंद करें या ना करें। आप इस समय शानदार दिख रहे हैं, लेकिन अभी भी आप मेरे जितना अच्छे नहीं दिख रहे हैं। इस समय मेरे से बेहतर कोई नहीं है।"

रायबैक ने गोल्डबर्ग को अपने एजेंट बैरी ब्लूम को कॉल करने को कहा है, ताकि वो रिटायरमेंट मैच को बुक कर सके। उन्होंने कहा,

"बिल, मैं चाहता हूं आप एक कदम आगे बढ़ें और मेरे एजेंट बैरी ब्लूम को कॉल करें। आपको इसके लिए खुद को तैयार करने की जरूरत है क्योंकि मैं आप के खिलाफ एक सिंगल्स मैच चाहता हूं। इस मैच को हारने वाला स्टार रेसलिंग को हमेशा के लिए छोड़ देगा। ये आखिरी मैच होगा, फीड मी मोर।"

youtube-cover

WWE दिग्गज Goldberg बने थे एक फुटबॉल मैच का हिस्सा

मर्सेडीज़ बेंज़ स्टेडियम में हाल में ही एटलांटा फैलकंस और टैम्पा बे बुकानीयर्स के बीच फुटबॉल मैच हुआ था। इस मैच को देखने के लिए गोल्डबर्ग पहुंचे थे। इस मैच में बुकानीयर्स ने जीत हासिल की थी। इस मैच के दौरान एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस वीडियो में गोल्डबर्ग ने बुकानीयर्स की जर्सी पहने हुए एक फैन को स्पीयर हिट कर दिया था।