WWE दिग्गज Goldberg ने हजारों फैंस के सामने एक फैन पर लगाया स्पीयर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजेदार वीडियो

goldberg spear fan
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने फैन को लगायर स्पीयर

Goldberg: WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) को अपनी ताकत और आक्रामक रेसलिंग स्टाइल के लिए जाना जाता है, लेकिन उन्होंने दिसंबर 2020 में कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद कंपनी को छोड़ दिया था। अब एक वीडियो सामने आई है, जिसमें गोल्डबर्ग ने फुटबॉल मैच के दौरान एक फैन को मैदान पर स्पीयर लगा दिया था।

Goldberg हाल ही में मर्सेडीज़ बेंज़ स्टेडियम में हुए एटलांटा फैलकंस vs टैम्पा बे बुकानीयर्स फुटबॉल मैच को देखने पहुंचे थे, जिसमें बुकानीयर्स ने फैलकंस को हराने में सफलता पाई थी। वहीं इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप शेयर की गई, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने हजारों लोगों के सामने बुकानीयर्स की जर्सी पहने हुए एक फैन को स्पीयर लगा दिया था।

आपको बता दें कि गोल्डबर्ग भी अमेरिकन फुटबॉल प्लेयर रह चुके हैं और 1990 के NFL ड्राफ्ट में लॉस एंजेलिस रैम्स ने उन्हें चुना था, लेकिन फुटबॉल में उनका करियर 1992 से 1994 तक ज्यादा यादगार रहा जब वो एटलांटा फैलकंस के लिए खेलते थे। ऐसा कहा जाता है कि स्टिंग और लेक्स लूगर ने 1996 में गोल्डबर्ग को प्रो रेसलिंग में चांस देने के लिए मनाया था।

WWE के पूर्व रेफरी ने Goldberg के यादगार मैच को लेकर प्रतिक्रिया दी

सऊदी अरब में हुए WWE Super Showdown 2019 को Goldberg vs द अंडरटेकर सिंगल्स मैच ने हेडलाइन किया था। उनका मैच 9 मिनट से ज्यादा देर तक चला, लेकिन इसे इतिहास के सबसे बेकार मुकाबलों में से एक के रूप में याद किया जाता है।

ये मैच शुरू से लेकर अंत तक बहुत बेकार रहा, वहीं मुकाबला शुरू होने से पहले ही गोल्डबर्ग के माथे से खून बहने लगा था क्योंकि बैकस्टेज उन्होंने एक दरवाजे में अपना सिर देकर मारा था। असल में गोल्डबर्ग को हल्की चोट आई थी, जिसके कारण उनसे मैच में भी कई गलतियां हुई थीं।

कुछ समय पहले Insight पॉडकास्ट पर क्रिस वैन व्लीट से बात करते हुए WWE के पूर्व रेफरी माइक चिओडा ने उस मुकाबले को याद करते हुए कहा:

"वो लम्हा बहुत डरावना था और अगर आप मैच को दोबारा देखेंगे तो पता चलेगा कि द अंडरटेकर बैठे हुए हैं और बहुत गुस्से में नज़र आ रहे हैं। वो बहुत निराश थे और मैं जानता हूं कि वो इस बेकार मैच से बहुत गुस्से में थे।"

youtube-cover