"Randy Orton मुझे पसंद नहीं करते" - पूर्व WWE Superstar का चौंकाने वाला खुलासा 

14 बार के WWE वर्ल्ड चैंपियन हैं रैंडी ऑर्टन
14 बार के WWE वर्ल्ड चैंपियन हैं रैंडी ऑर्टन

टैंक टोलैंड (Tank Toland) को लगता है कि जब वह WWE में काम कर रहे थे तब रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) उन्हें पसंद नहीं करते थे। टोलैंड ने ऑर्टन के साथ जून 2003 में कंपनी के डेवलेपमेंटल सिस्टम ओहियो वैली रेसलिंग (OVW) में काम किया था। वो अक्टूबर 2005 और फरवरी 2006 के बीच वह जेम्स डिक (James Dick) नाम से स्मैकडाउन (SmackDown) में भी दिखाई दिए थे। इसके बाद उन्हें रिलीज कर दिया गया था।

हाल ही में एक पोडकास्ट में बात करते हुए टोलैंड ने बताया है कि कैसे OVW के फाउंडर ने उनसे ऑर्टन तक एक मैसेज पहुंचाने को कहा था। उस समय रैंडी ऑर्टन मेन रोस्टर स्टार बन चुके थे। ऑर्टन ने मैसेज को गलत तरीके से लिया था और निगेटिव तरीके से रिएक्ट किया था।

टोलैंड ने कहा, मुझे नहीं लगता कि रैंडी मुझे पसंद करते थे। मेरे ख्याल से यह उस समय की बात है जब वह सिक्स फ्लैग शो कर रहे थे और डैनी ने मुझसे कहा कि रैंडी को बता देना कि मैं उनसे मिलना चाहता हूं। मैं वहां गया और मैंने कहा कि रैंडी तुमसे डैनी मिलना चाहते हैं। मेरे ख्याल से रैंडी को ऐसा लगा कि मैं उन्हें ऑर्डर दे रहा हूं।

youtube-cover

टैंक टोलैंड को लगा था WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन का पहला RKO

2003 में ऑर्टन ने डॉयमंड डैलस पेज के डायमंड कटर मूव को अपने हिसाब से संशोधित किया था और इसका इस्तेमाल करने लगे थे। इस संशोधित मूव को RKO नाम दिया गया और यह रेसलिंग इतिहास के सबसे प्रसिद्ध फिनिशर्स में से एक है। टोलैंड ने यह खुलासा भी किया है कि वह RKO खाने वाले पहले रेसलर हैं।

उन्होंने कहा, रैंडी ने कहा था कि क्या आपको पता है कि डीडीपी कैसे डायमंड कटर लगाते थे? वह कंपनी के साथ अब नहीं है तो मैं इसका इस्तेमाल करना पसंद करूंगा। मैं इसका इस्तेमाल फिनिशर के रूप में करना चाहता हूं यदि तुम्हें परेशाना ना हो तो। मैंने कहा कि मुझे कोई परेशानी नहीं है।

दो दशक के बाद ऑर्टन WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। वो इस समय रिडल के साथ Raw टैग टीम चैंपियन हैं और निश्चित ही वो भविष्य में Hall of Fame में भी जरूर शामिल होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now