WWE में वापसी के लिए CM Punk ने Roman Reigns या Brock Lesnar जैसी डील की है साइन, पूर्व चैंपियन ने किया बड़ा दावा

WWE में सीएम पंक की डील को लेकर कई अनुमान हैं
WWE में सीएम पंक की डील को लेकर कई अनुमान हैं

CM Punk: सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames 2023) के दौरान WWE में दो बड़े स्टार्स ने वापसी की है। डेढ़ साल के बाद रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने WWE रिटर्न किया है। वो काफी समय से कमर की चोट की वजह से इन रिंग एक्शन से दूर थे। इसके अलावा करीब एक दशक के बाद सीएम पंक (CM Punk) भी WWE लौट आए। उनके रिटर्न से फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इसी बीच पूर्व वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन सिल्वेन ग्रेनियर (Sylvain Grenier) ने पंक को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पंक WWE में एक पार्ट टाइमर स्टार की तरह नजर आ सकते हैं।

पूर्व वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन सिल्वेन ग्रेनियर ने हाल ही में सीएम पंक के रिटर्न को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि पंक ने शायद रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर जैसी डील साइन की है और कुछ लिमिटेड डेट्स पर ही काम करते हुए नज़र आ सकते हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि सीएम पंक का पहला मैच Royal Rumble 2024 में होना चाहिए। इसके बाद उनका दूसरा मैच WrestleMania 2024 में होना चाहिए। मुझे लगता है कि शायद वो साल में सिर्फ 12 से 18 डेट्स पर ही वर्क करते हुए दिखाई देंगे। कुछ ऐसा ही उन्होंने (WWE) ब्रॉक लैसनर के साथ किया था। ये प्लान काम करता है। ये रोमन रेंस और हल्क होगन जैसे स्टार्स के साथ भी वर्क किया है। ऐसे में मुझे नहीं लगता है कि इसमें कोई भी दिक्कत होगी।"

youtube-cover

सीएम पंक को लेकर उन्होंने आगे कहा,

"पंक के साथ सबसे अच्छी बात ये है कि आप उन्हें स्पेशल मैच के लिए रख सकते हैं। उम्मीद है कि वो इन मैचों में अच्छा कर पाएं, क्योंकि बाकी सब बकवास है।"

CM Punk के पहले कई WWE दिग्गज सुपरस्टार्स पार्ट टाइमर स्टार के रूप में आ चुके हैं नज़र

पिछले कुछ सालों में कई स्टार्स पार्ट-टाइम वर्क करते हुए नजर आए हैं। ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना और अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस भी पार्ट-टाइमर के रूप में दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से सीएम पंक को बुक करती हैं। फिलहाल पंक के रिटर्न से फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं क्योंकि उनके आने से फैंस को कई ड्रीम मैच देखने को मिल सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now