AEW में Jon Moxley की जबरदस्त वापसी को लेकर WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

जॉन मोक्सली की AEW में वापसी हो चुकी है
जॉन मोक्सली की AEW में वापसी हो चुकी है

पूर्व WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) उर्फ ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) ने हाल ही में जॉन मोक्सली (Jon Moxley) की वापसी के बाद उन्हें खास संदेश दिया है। इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड के दौरान जॉन मोक्सली की वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद फैंस ने उनका स्वागत करते हुए उन्हें काफी चीयर किया था।

वहीं, मोक्सली ने वापसी के बाद प्रोमो देते हुए फैंस को बुरे वक्त में उनका साथ देने के लिए धन्यवाद दिया। इसके साथ ही मोक्सली ने पूरे लॉकर रूम को भी चुनौती दे दी थी। डेनियल ब्रायन के हील सुपरस्टार होने की वजह से काफी सारे फैंस ने उनके मोक्सली का चैलेंज स्वीकार करने के बारे में सोचा होगा लेकिन ब्रायन ने मोक्सली का चैलेंज स्वीकार करने के बजाए उनका स्वागत किया। इसके अलावा ब्रायन ने जॉन मोक्सली की वापसी को काफी बेहतरीन भी बताया।

बता दें, मोक्सली एक रिहैबिलिटेशन प्रोग्राम से जुड़ने की वजह से तीन महीने तक AEW में नहीं दिखाई दिए थे। देखा जाए तो मोक्सली की वापसी के बाद काफी हाइप क्रिएट हुआ है। यह चीज दर्शाती है कि उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है और वो अभी भी फैंस के पसंदीदा बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बने हुए हैं।

AEW Full Gear 2021 में जॉन मोक्सली vs डेनियल ब्रायन का मैच होने की अफवाह थी

यह बात किसी से नहीं छुपी है कि टोनी खान AEW Full Gear 2021 में जॉन मोक्सली vs डेनियल ब्रायन का मैच बुक करना चाहते थे। ये दोनों ही सुपरस्टार्स वर्ल्ड टाइटल एलिमिनेटर टूर्नामेंट का हिस्सा थे और इस टूर्नामेंट का फाइनल 13 नवंबर को Full Gear 2021 इवेंट में होना था। ब्रायन इस इवेंट के फाइनल में जगह बनाने और यह टूर्नामेंट जीतने में भी कामयाब रहे थे।

हालांकि, जॉन मोक्सली ने इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने के बाद रेसलिंग से ब्रेक ले लिया था। इसके बाद मीरो ने टूर्नामेंट में मोक्सली की जगह ली थी और उन्होंने सेमीफाइनल में ऑरेंज कैसिडी को हराते हुए फाइनल में डेनियल ब्रायन के खिलाफ मैच में जगह बनाई थी। अब जबकि, मोक्सली की वापसी हो चुकी है, कंपनी जल्द ही जॉन मोक्सली vs डेनियल ब्रायन का फिउड करा सकती है। वैसे भी, ब्रायन इस वक्त किसी फिउड का हिस्सा नहीं हैं इसलिए आने वाले हफ्तों में वो मोक्सली के साथ फिउड शुरू करते हुए दिखाई दे सकते हैं।