WWE छोड़ने वाले 37 साल के Superstar की फैंस से मिले प्यार के बाद आंखें हुई नम, भावुक होकर दिया दिल छू देने वाला बयान

WWE, Dijak,
पूर्व WWE सुपरस्टार डाइजैक किस रेसलिंग कंपनी को जॉइन करेंगे? (Photo: WWE.com)

Former WWE Superstar Dijak Emotional After Fans Support: डाइजैक (Dijak) ने हाल ही में WWE छोड़ने का ऐलान करते हुए फैंस को झटका दिया। पूर्व NXT सुपरस्टार ने अपनी मर्जी से यह फैसला नहीं लिया बल्कि कंपनी ने ही उनके साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया। इस मुश्किल घड़ी में डाइजैक को फैंस का प्यार मिल रहा है। उन्होंने हाल ही में इस चीज़ पर प्रतिक्रिया देते हुए भावुक होकर दिल छू लेने वाला बयान दे दिया है।

6 फुट 7 इंच लंबे रेसलर ने बताया कि WWE ने उनके साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की कोशिश भी नहीं की और उन्हें कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं कराने की बात अंतिम समय में बताई गई। डाइजैक NXT में काफी शानदार काम कर रहे थे लेकिन इस साल हुए ड्राफ्ट में उन्हें Raw का हिस्सा बना दिया गया था। हालांकि, उन्हें रेड ब्रांड में परफॉर्म करने का मौका ही नहीं दिया गया।

अब वो कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने की वजह से कंपनी का हिस्सा नहीं हैं। डाइजैक WWE द्वारा उनके साथ किए गए इस ट्रीटमेंट से नाखुश हैं और फैंस द्वारा मिल रहे प्यार से उनकी आंखें नम हो चुकी हैं। पूर्व NXT सुपरस्टार ने हाल ही में फैंस द्वारा मिल रहे सपोर्ट को लेकर आभार प्रकट किया और उन्होंने इस बारे में X पर लिखा,

"आप लोगों का मेरे बारे में अच्छे शब्द कहना और मुझे सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। आपने मुझे ऐसे वक्त पर सम्मानित महसूस कराया जब मुझे इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी।"

बता दें, फैंस इस मुश्किल घड़ी में ना केवल डाइजैक का सपोर्ट कर रहे हैं बल्कि उनका WWE पर गुस्सा भी फूट पड़ा है। कुछ फैंस पूर्व NXT सुपरस्टार के साथ कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू ना करने को लेकर ट्रिपल एच की भी आलोचना कर रहे हैं।

डाइजैक ने WWE में अपना आखिरी मैच किसके खिलाफ लड़ा था?

डाइजैक को Raw का हिस्सा बनाने के बाद इस ब्रांड में मैच लड़ने का मौका नहीं मिला लेकिन वो Main Event और Speed चैंपियनशिप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जरूर मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। पूर्व NXT सुपरस्टार को Main Event शो में पीट डन के खिलाफ हार मिली थी। यही नहीं, डाइजैक Speed चैंपियनशिप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जेवियर वुड्स से भी हार गए थे।

यह उनका इस रेसलिंग कंपनी में आखिरी मैच साबित हुआ। बता दें, डाइजैक दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी में अपने 7 साल लंबे करियर के दौरान एक भी चैंपियनशिप नहीं जीत पाए और यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण चीज़ है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now