WWE दिग्गज के बेटे के साथ पूर्व चैंपियन का हुआ जबरदस्त ब्रॉल, बड़ी कंपनी में जल्द देखने को मिलेगा तगड़ा मैच?

..
वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं डॉल्फ ज़िगलर
WWE ने हाल ही में डॉल्फ ज़िगलर को रिलीज किया था

Dolph Ziggler: पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डॉल्फ ज़िगलर (Dolph Ziggler) हाल ही में हुए न्यू जापान प्रो रेसलिंग (New Japan Pro Wrestling) के सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट रेसल किंगडम 18 (Wrestle Kingdom18) का हिस्सा बने थे। वो दर्शकों के बीच मौजूद थे और उनकी उपस्थिति ने फैंस को हैरान कर दिया था।

डॉल्फ ज़िगलर (निक नेमेथ) ने अपने भाई रेयान नेमेथ के साथ टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच के पहले एरीना में एंट्री की थी। WWE को छोड़ने के बाद डॉल्फ पहली बार किसी बड़े शो में नज़र आए हैं। Wrestle Kingdom 18 शो में जॉन मॉक्सली, विल ऑस्प्रे और डेविड फिनली के बीच Inaugural IWGP ग्लोबल हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ था। इस खतरनाक मुकाबले में फिनली ने जीत दर्ज की थी। वो बिना समय गंवाए रिंगसाइड खड़े हुए डॉल्फ को कंफ्रंट करने के लिए आगे बढ़ गए। इसका नतीजा यह रहा है कि दोनों स्टार्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला था। दोनों स्टार्स को मुश्किलों के साथ अलग किया गया था।

डेविड फ़िनले दिग्गज बुलेट क्लब फैक्शन के मौजूदा लीडर हैं। इस मैच के दौरान उनके साथी गेब किड और एलेक्स कॉफलिन ने भी दखल दिया था। द रेबल के नाम से मशहूर फिनली WWE दिग्गज फिट फिनली के बेटे हैं।

डॉल्फ ने साल 2004 में WWE को जॉइन किया था। अपने 19 साल के करियर में उन्होंने WWE के लगभग सभी मुकामों को अपने नाम किया था। सितंबर 2023 में डॉल्फ को WWE से रिलीज़ कर दिया गया था।

पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन Dolph Ziggler ने टॉप चैंपियनशिप पर साधा निशाना

डेविड फिनली और डॉल्फ ज़िगलर के बीच रिंगसाइड हुआ बवाल बैकस्टेज तक जारी रहा था। अब यह लगभग साफ हो चुका है कि डेविड का IWGP ग्लोबल हैवीवेट चैंपियन के रूप में पहला टाइटल डिफेंस डॉल्फ के खिलाफ हो सकता है। मीडिया के साथ बात करते हुए ज़िगलर ने कहा उनके मन में नई ग्लोबल हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए बहुत ही सम्मान है। WWE के पूर्व चैंपियन ने आगे चलकर डेविड को चैलेंज करने के संकेत दिए थे।

फिलहाल अभी तक डॉल्फ जिगलर और New Japan Pro Wrestling के बीच हुई डील के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। डॉल्फ के भाई रेयान All Elite Wrestling (AEW) का हिस्सा हैं। अब देखना होगा कि वो जापान की दिग्गज रेसलिंग कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं या नहींं।