WWE में पूर्व वायट फैमिली मेंबर की वापसी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट, कंपनी द्वारा बनाया संभावित प्लान आया सामने

वायट फैमिली
वायट फैमिली WWE में एक वक्त डॉमिनेंट फैक्शन हुआ करती थी

WWE: WWE में मौजूदा समय में एरिक रोवन (Erick Rowan) की वापसी की अटकलें लगाई जानी शुरू हो चुकी हैं। अब उनकी वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। रोवन WWE में वायट फैमिली मेंबर के रूप में काम करते हुए लोकप्रिय हुए थे। इसके अलावा वो दिवंगत सुपरस्टार ल्यूक हार्पर (Luke Harper) के साथ ब्लजिन ब्रदर्स नाम के टैग टीम के रूप में भी काम करते हुए दिखाई दिए थे।

एरिक ने साल 2011 में WWE के साथ डेवलपमेंटल कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। वो NXT में सफलता हासिल करने के बाद मेन रोस्टर में ब्रे वायट और ल्यूक हार्पर के साथ वायट फैमिली फैक्शन का हिस्सा बने। एरिक रोवन को साल 2020 में हुए बजट कट में आखिरकार WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था। इसके बाद से ही वो इंडिपेंडेट सर्किट में काम करने के अलावा AEW में भी अपीयरेंस दे चुके हैं।

बता दें, एरिक रोवन के किसी नए कॉन्ट्रैक्ट की वजह से उन्हें अगले हफ्ते होने जा रहे ECPW के Coal Town Carnage इवेंट से हटा दिया गया। अब PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि एरिक हाल ही में पिट्सबर्ग में मौजूद थे जहां WWE टैलेंट्स को साइन करने से पहले मेडिकल टेस्टिंग के लिए भेजती है।

WWE द्वारा हाल ही में अंकल हाउडी को लेकर की गई टीज़ रोवन की वापसी से जुड़ी हो सकती है लेकिन यह चीज़ अभी कंफर्म नहीं है। इसके अलावा एरिक रोवन के वापसी के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ भी टीम बनाने को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं।

एरिक रोवन ने WWE WrestleMania XL में अपने शर्मनाक मैच के बारे में की बात

द रॉक ने WrestleMania 32 में एरिक रोवन को केवल 6 सेकेंड में हराते हुए ग्रैंडेस्ट स्टेज पर सबसे छोटे मैच का नया रिकॉर्ड बनाया था। एरिक ने हाल ही में Insight पॉडकास्ट पर क्रिस वैन व्लिट से बात करते हुए खुलासा किया कि क्यों उन्हें WrestleMania में रॉक का प्रतिद्वंदी बनाया गया था। पूर्व WWE सुपरस्टार रोवन ने कहा,

"ब्रॉन को हराया नहीं जा सकता था, उन्हें ब्रे को प्रोटेक्ट करना था और ल्यूक हार्पर को इंजरी हुई थी। मेरे और ल्यूक में से किसी एक को रॉक से आसानी से हारना था। यह मौका मुझे मिला। जॉसेफ रूड के रूप में यह मेरे लिए सम्मान की बात थी। हालांकि, एरिक रोवन के रूप में यह काफी शर्मनाक था।"
youtube-cover