"स्टोरी को लंबा खींचा जा सकता था"- पूर्व WWE Superstar ने ही भारतीय दिग्गज को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार जिंदर महल को लेकर दिग्गज ने कही बड़ी बात
WWE सुपरस्टार जिंदर महल को लेकर कही गई बहुत बड़ी बात

Jinder Mahal: WWE सुपरस्टार जिंदर महल (Jinder Mahal) के लिए साल 2024 की शुरुआत बेहद शानदार रही है। वह डे 1 रॉ (Day 1 Raw) का हिस्सा थे जहां उनका द रॉक (The Rock) के साथ एक सैगमेंट हुआ था। इसके बाद वह सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में लड़े थे जिसमें रॉलिंस ने चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया था। एक पूर्व WWE सुपरस्टार को लगता है कि यह एक गलत कदम था।

जिंदर महल को लेकर यह बात NWA वर्ल्ड्स हैवीवेट चैंपियन EC3 ने कही है। उन्होंने अपने विचार Sportskeeda के शो The Wrestling Outlaws पर व्यक्त किए। उनका मानना है कि इस कहानी को WrestleMania तक ले जाया जा सकता था। मेगा शो से पहले इसको खत्म कर सकते थे। उन्होंने कहा

"मुझे जिंदर के लिए बुरा लग रहा है। वह उस समय काफी ज्यादा पसंद किए जा रहे थे इसलिए उनको और मौके मिलने चाहिए थे। मुझे लगता है कि एक नो फिनिश, कुछ अन्य चीजें या फिर कुछ गलतियां करके इसको कुछ समय के लिए आगे ले जा सकते थे। यह WrestleMania से पहले एक एंगल होता जिसका अंत भले ही उनको चैंपियन बनाकर नहीं किया जाता लेकिन फिर भी वह काफी अच्छे पुश को प्राप्त कर चुके होते।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार Jinder Mahal Royal Rumble में भारत का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं

WWE इंडिया के साथ हुई एक खास बातचीत में जिंदर महल ने कहा कि वह Royal Rumble में भारत को दर्शाना चाहते हैं। वह लोगों से अपील कर रहे हैं कि सब ट्रिपल एच को टैग किया जाए ताकि उन्हें, सांगा, या वीर या फिर पूरा इंडस शेर को ही Royal Rumble मैच का हिस्सा बनाया जाए। उन्होंने अपनी बातचीत के दौरान इस बात पर जोर दिया कि फैंस ही अपनी मेहनत से इसको सच कर सकते हैं।

वह चाहते हैं कि भारत को Royal Rumble में दिखाया जाए। जिंदर ने अपने काम से फैंस को अच्छा खासा मनोरंजन दिया है। यह देखना होगा कि क्या WWE उनकी इस रिक्वेस्ट पर विचार करती है या फिर नहीं। वैसे इस बात में शक नहीं कि भारत के सुपरस्टार्स को Royal Rumble मैच में देखकर भारतीय फैंस को बेहद अच्छा लगेगा।