WWE Superstar Drew Mcintyre के हील टर्न को लेकर पूर्व चैंपियन ने तोड़ी चुप्पी, किया अहम खुलासा  

ड्रू मैकइंटायर दो बार के WWE चैंपियन हैं
ड्रू मैकइंटायर दो बार के WWE चैंपियन हैं

Drew Mcintyre: पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने WWE में मौजूदा समय में हील टर्न ले लिया है। अब 40 वर्षीय सुपरस्टार और मैकइंटायर के पूर्व पार्टनर ने उनके हील टर्न को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। बता दें, कोडी रोड्स (Cody Rhodes) द्वारा जे उसो (Jey Uso) को Raw में लाना ड्रू मैकइंटायर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था।

इसके बाद ही उनके कोडी के साथ रिश्ते में कड़वाहट आ गई थी। ड्रू ने मौजूदा समय में खुद को WWE में मिल रही असफलता का जिम्मेदार दूसरों को ठहराना शुरू कर दिया है। स्कॉटिश वॉरियर को Crown Jewel में सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

youtube-cover

अब उन्हें Raw Day 1 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप रीमैच मिलने वाला है। ड्रू मैकइंटायर एक वक्त 3 MB नाम के फैक्शन का हिस्सा हुआ करते थे और इस फैक्शन में उनके अलावा जिंदर महल और हीथ स्लेटर शामिल थे। हीथ हाल ही में Rewind Recap Relive के एक एपिसोड में दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि मैकइंटायर ने उन्हें बताया था कि वो अपने कैरेक्टर में बड़ा बदलाव करना चाहते थे। पूर्व टैग टीम चैंपियन स्लेटर ने बताया-

"मैं और ड्रू मैकइंटायर बाहर गए और डिनर के साथ-साथ कई दूसरी चीज़ें की। हमारे बीच काफी बातचीत हुई। उन्होंने मुझे बताया था कि वो अपने कैरेक्टर में बड़ा बदलाव करना चाहते थे और हील के रूप में काम करना चाहते थे।"

दिग्गज ने WWE Raw में Drew Mcintyre के परफॉर्मेंस को लेकर दी अपनी राय

पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने ड्रू मैकइंटायर की हालिया बुकिंग की काफी तारीफ की। Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए विंस ने कहा कि इस साल ड्रू को काफी खराब बुकिंग दी गई थी। उनका यह भी मानना है कि स्कॉटिश वॉरियर को पिछले कुछ समय से काफी अच्छी बुकिंग मिल रही है।

विंस रूसो ने कहा-

"मुझे पता है कि कंपनी ने इस साल ज्यादातर समय उन्हें काफी खराब बुकिंग दी है। लेकिन मैं इसका ड्रू को जिम्मेदार नहीं मानता हूं। उन्होंने उन्हें बेकार बुकिंग दी। यह ड्रू जो हमने देखा है.....उन्होंने पिछले महीने काफी शानदार काम किया था।"
youtube-cover

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now