पूर्व WWE Superstar को Brock Lesnar के हमले के कारण लगी थी गहरी चोट, खास किस्सा शेयर करते हुए दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर हीथ स्लेटर ने दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर हीथ स्लेटर ने दिया बड़ा बयान

Brock Lesnar & Heath Slater: WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को इतिहास के सबसे जबरदस्त सुपरस्टार्स में गिना जाता है। वो अपने खतरनाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कई सारे सुपरस्टार्स की उन्होंने रिंग में हालत खराब की है। हाल ही में हीथ स्लेटर (Heath Slater) ने एक किस्सा बताया, जब ब्रॉक लैसनर के हमले के कारण वो चोटिल हो गए थे।

15 अप्रैल 2013 को Raw के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर ने 3MB फैक्शन के हीथ स्लेटर, ड्रू मैकइंटायर और जिंदर महल पर हमला किया था। इसी बीच UFC स्टार ने स्लेटर को बैरिकेड पर दो F5 दिए थे। इसी बीच पहले F5 में ही हीथ को चोट लगी थी। Rewind Recap Relive शो पर हीथ स्लेटर ने कई चीज़ों को लेकर बात की। इसी बीच उन्होंने बताया कि ब्रॉक लैसनर के हमले के कारण उन्हें चोट लगी थी। उन्हें एक लोहे के बीम से टकराने के कारण पिंडली में चोट आई थी। उन्होंने कहा,

"बैरिकेड के उस ओर मौजूद लोहे का बीम मेरी पिंडली पर जोर से लगा। हम इसके बाद टूर करने के लिए 16 दिन बाद यूरोप जा रहे थे। मुझे याद है कि मेरी हालत खराब हो गई थी। पूरे टूर पर मैं लंगड़ाकर चल रहा था। मुझे याद है कि ड्रू मैकइंटायर और जिंदर महल मैच में ज्यादा योगदान दे रहे थे।"

आप नीचे हीथ स्लेटर की पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

पूर्व WWE सुपरस्टार Heath Slater ने Brock Lesnar के साथ काम करने का अनुभव किया साझा

हीथ स्लेटर ने ब्रॉक लैसनर के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि लैसनर के साथ हमेशा ही उनकी बैकस्टेज अच्छी बातचीत हुई है। उन्होंने द बीस्ट की तारीफ करते हुए कहा,

"सबसे पहले यही सोचने में आता है कि आप ब्रॉक लैसनर के खिलाफ काम करने वाले हैं। जब आप उनके बारे में जानते हैं और उनके साथ कुछ मौकों पर काम करते हैं, तो फिर वो आपके लिए जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति बन जाते हैं। जब भी मैंने उनके साथ काम किया, उसके बाद उन्होंने आकर मुझसे पूछा, 'हीथ, आपके क्या हालचाल हैं? आपका परिवार कैसा है?' वो काफी अच्छे और शांत हैं।"

youtube-cover