Create

"क्यों भारतीयों को विलन के रूप में प्रस्तुत किया जाता है?"- WWE से निकाले गए भारतीय सुपरस्टार ने कंपनी पर लगाए आरोप

भारतीय सुपरस्टार ने WWE के ऊपर लगाए आरोप
भारतीय सुपरस्टार ने WWE के ऊपर लगाए आरोप
reaction-emoji
PANKAJ

WWE ने पिछले महीने NXT में परफॉर्म करने वाले 40 साल के भारतीय सुपरस्टार जीत रामा (Jeet Rama) को कंपनी से निकाल दिया था। अपने WWE रिलीज को लेकर अब Sportskeeda Wrestling पर जीत रामा ने पहली बार बड़ा बयान दिया है। जीत रामा ने WWE की आलोचना करते हुए बताया कि भारतीय रेसलर्स को कंपनी में किस तरह देखा जाता है।

पूर्व WWE सुपरस्टार जीत रामा ने दिया चौंकाने वाला बयान

साल 2015 में WWE के साथ जीत रामा ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। इसके बाद लगातार उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। NXT में भी जीत रामा ने अच्छा काम किया था। अचानक पिछले महीने उन्हें कंपनी से रिलीज कर दिया। जीत रामा ने इस बार बड़ा बयान देते हुए कहा,

दिन के अंत की बात करें तो WWE बिजनेस ही है। मुझे लगता है कि बिजनेस के लिहाज से जो अच्छा लगता है वो ये लोग करते हैं। मुझे एक बात समझ नहीं आती है सभी भारतीयों को ये लोग हील के रूप में प्रस्तुत क्यों करते हैं? क्यों हमें सिर्फ एक विलन के रूप में पेश किया जाता है? ये ऐसा क्यों करते हैं कि फैंस हमारी हमेशा बेइज्जती और बू करें?
मैं अपनी कंट्री को गलत ढंग से प्रस्तुत करते हुए पैसा नहीं कमाना चाहता हूं। मेरी आत्मा मुझे ये चीज़ कभी नहीं करने देगी। कुछ साल पहले दिल्ली में हुए लाइव इवेंट में भारतीय फैंस ने जिंदर महल को बू किया था। अगर भारत में भी जिंदर महल को चीयर नहीं किया जा रहा है तो कहीं ना कहीं ये गलत बात है। जब हम भारतीय WWE में जाते हैं तो कहीं ना कहीं हमेें समझौता करना पड़ता है। इस कमजोरी को मैं दूर करना चाहता हूं।

youtube-cover

जीत रामा ने इस बार WWE के ऊपर कड़े आरोप लगाए है। वैसे कुछ हद तक जीत रामा ने सही बात भी कही है। भारतीय WWE सुपरस्टार द ग्रेट खली ने भी हमेशा हील रूप में किया था। भारतीय मूल के जिंदर महल ने भी अभी तक कंपनी में विलन का काम ही किया है। इसके अलावा भी कई भारतीय सुपरस्टार्स इस समय हील के रूप में WWE में काम कर रहे हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...