Create

Extreme Rules में Seth Rollins vs Matt Riddle मैच में फैंस को मिलेगा सरप्राइज, 58 साल के WWE दिग्गज की होगी अचानक वापसी?

WWE ने मैच का किया ऑफिशियल ऐलान
WWE ने मैच का किया ऑफिशियल ऐलान
Bharat kumar

Ken Shamrock: पूर्व WWE सुपरस्टार केन शैमरॉक (Ken Shamrock) ने कंपनी में वापसी के संकेत दिए है। सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और मैट रिडल (Matt Riddle) के बीच होने वाले मैच का हिस्सा वो बन सकते हैं। रॉलिंस और रिडल की राइवलरी बहुत ऊंचे लेवल पर पहुंच गई है। दोनों एक-दूसरे पर पूरी तरह हावी हो गए है। पिछले कुछ महीनों से WWE ने इन दोनों की राइवलरी को शानदार अंदाज में बिल्ड किया है। दोनों इस राइवलरी में पर्सनल भी हो गए।

WWE Extreme Rules में सैथ रॉलिंस और मैट रिडल के बीच होगा मैच

WWE के आने वाले इवेंट Extreme Rules में सैथ रॉलिंस और मैट रिडल के बीच फाइट पिट मैच होगा। WWE ने इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। एक तरह से कहा जाए तो इस मैच में MMA वाली फिलिंग फैंस को आएगी। एक फैन ने ट्विटर के जरिए कहा कि पूर्व चैंपियन केन शैमरॉक को इस मैच में गेस्ट रेफरी की भूमिका में आना चाहिए। सोशल मीडिया पर 58 साल के केन शैमरॉक ने इस फैन के सवाल का जवाब भी दिया।

Couldn’t agree more! twitter.com/gian_411/statu…

शैमरॉक ने इस ट्वीट के जरिए बता दिया कि वो इस काम के लिए पूरी तरह तैयार है। साल 1999 के बाद से WWE टीवी पर केन शैमरॉक नजर नहीं आए है। WWE में उनका इम्पैक्ट बहुत ही तगड़ा था। शैमरॉक को सबसे खतरनाक रेसलर्स में गिना जाता था। गजब की रेसलिंग वो करते थे। अगर उनकी वापसी सैथ रॉलिंस और रिडल के मैच में हो जाए तो मजा आ जाएगा।

Clash at the Castle में भी सैथ रॉलिंस और मैट रिडल के बीच मैच हुआ था। इस मैच में सैथ रॉलिंस की जीत हुई थी। ये मैच फैंस ने बहुत पसंद किया था। मैट रिडल इससे पहले साल 2020 में फाइट पिट मैच लड़ चुके हैं। इस मैच का उन्हें पूरा अनुभव है लेकिन रॉलिंस को दिक्कत जरूर होगी। Extreme Rules इवेंट का आयोजन 8 अक्टूबर को होगा। फैंस को सैथ रॉलिंस और मैट रिडल के बीच धमाकेदार मैच यहां पर देखने को मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...