"मैच के बारे में चर्चा हुई थी"- WWE द्वारा रिलीज किए गए जायंट Superstar ने Brock Lesnar के खिलाफ मुकाबला नहीं होने का कारण रखा सामने

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर

Brock Lesnar: पूर्व WWE सुपरस्टार मेस (Mace) ने हाल ही में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ मैच नहीं होने के कारण के बारे में बात की है। मेस ने साल 2016 में स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) को जॉइन किया था। लगभग तीन साल बाद वो रॉ (Raw) कमेंट्री टीम का हिस्सा बन गए थे।

4 नवंबर 2019 को हुए Raw के एपिसोड के दौरान ब्रॉक लैसनर ने मेस को अनाउंसर डेस्क पर F5 मूव दिया था। Cafe de Rene शो पर बात करते हुए मेस ने कहा कि विंस मैकमैहन नहीं चाहते थे कि वो ब्रॉक से लड़ें। उन्होंने कहा,

"मैंने बाद में सुना था कि इस बारे में बात की गई थी क्योंकि राइटर्स रूम में सभी तरह के प्लान के बारे में चर्चा होती है लेकिन निर्णय केवल एक के ही मान्य होते हैं। उन्होंने इस बारे में इसलिए भी बात की क्योंकि यह बड़ा मोमेंट था। मैंने सोशल मीडिया और यूट्यूब पर सच में कुछ बड़ा किया था। सब इस बारे में सोच रहे थे कि किसी तरह ब्रॉक और मेस की स्टोरीलाइन क्यों ना शुरू हो। भले ही यह तुरंत खत्म हो जाए, या वो मुझे एक तरफा हरा दें, लेकिन यह चीज़ मेरे करियर के लिए बहुत अच्छी साबित हो सकती थी, लेकिन विंस मैकमैहन को मेरे लिए ऐसा नहीं लगता था। मेरे हिसाब से यह असमंजस की स्थिति थी। इसलिए वो लोग इस दिशा में आगे नहीं बढ़े थे।"

youtube-cover

Mace ने WWE Raw में Brock Lesnar के साथ हुए सैगमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया

मेस ने ब्रॉक लैसनर के साथ हुए सैगमेंट के पीछे की पूरी कहानी बताते हुए कहा,

"जब हम वहां थे, ब्रॉक लैसनर मेरे पास आए और कहा कि आज हम कुछ करने वाले हैं। मैंने तुरंत हां कहा। उन्होंने कहा कि मैं आपको डेस्क पर F5 लगाऊंगा। मैंने हां कहा, यही मुझे बताया गया था। ब्रॉक ने कहा कि मैं आपको अपने कंधों पर उठाऊंगा। मैं आपको मेरे सिर के ऊपर से उठाऊंगा और बम्प दूंगा। मैंने कहा, 'जी, मैं जनता हूं कि F5 क्या है? जब मैं आठ साल का था, तब मैंने आपको वीडियो गेम में खेला है। मुझे लगता है कि जब सैगमेंट में मैं उठूंगा, तब फैंस सोचेंगे कि मैं बड़े साइज का हूं।' वो मुझे कमजोर करने के लिए कुछ शॉट्स मारते, इसके बाद वो मुझे F5 लगाते। ब्रॉक बहुत ही शानदार हैं, जो बाद के लिए मैच तैयार कर रहे थे, शायद यह अभी भी हो सकता है। क्या पता! मैं जवान हूं और वो एक तरह रेसलिंग रिंग में अमर हैं।"

youtube-cover