13 महीनों पहले WWE को छोड़ने वाले पूर्व चैंपियन ने आखिरकार वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी, फैंस के लिए अच्छी खबर आई सामने

mandy rose return update wwe
WWE के पूर्व चैंपियन ने वापसी को लेकर दिया बयान

WWE: मैंडी रोज़ (Mandy Rose) ने साल 2022 के अंत में WWE को छोड़कर सबको चौंका दिया था। उन्होंने हालांकि उसके बाद किसी अन्य प्रमोशन के लिए काम नहीं किया है, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में वो रेसलिंग रिटर्न की खबरों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अब उन्होंने रिटर्न की अटकलों के बीच वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

मैंडी रोज़ ने हाल ही में Power Alphas पॉडकास्ट पर चर्चा करते हुए बताया कि वो दुनिया के सबसे बड़े प्रमोशन में वापसी को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं कह सकतीं, लेकिन उन्होंने अपने लिए वापसी के दरवाजों को पूरी तरह बंद नहीं किया है। उन्होंने कहा:

"मुझे नहीं मालूम कि मैं कभी WWE में वापस आउंगी या नहीं। मैं नहीं जानती कि भविष्य में क्या होने वाला है। मैं फिलहाल अपने जीवन का आनंद ले रही हूं और बहुत जल्द शादी करने जा रही हूं। हमने बड़े प्लान तैयार किए हैं, ट्रिप पर जाने वाले हैं। मैंने वापसी के दरवाजों को पूरी तरह बंद नहीं किया है। इतना जरूर है कि मेरी अगर इस प्रमोशन में वापसी हुई तो वो सिर्फ फैंस के लिए होगी। मैं जानती हूं कि आप लोग मुझे मिस करते हैं और मैं भी आपको बहुत याद करती हूं।"

पूर्व WWE सुपरस्टार Mandy Rose ने AEW में जाने का विकल्प खुला रखा है

मैंडी रोज़ ने केवल WWE नहीं बल्कि AEW में जाने के विकल्प को भी खुला रखा है। इंस्टाग्राम पर हाल ही में पूर्व NXT विमेंस चैंपियन ने Q&A सेशन किया, जिसमें एक फैन ने उनसे AEW या TNA में जाने के बारे में सवाल पूछा था। इसका जवाब देते हुए रोज़ ने कहा:

"मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकती। फिलहाल इतना ही कह सकती हूं कि मुझे सही डील ऑफर की गई तो जरूर ऐसा करने पर विचार करूंगी।"

आपको याद दिला दें कि Royal Rumble 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट बहुत पास आ गया है, जिसे चौंकाने वाली चीज़ों के लिए जाना जाता है। इस कारण ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या कंपनी उनकी विमेंस Royal Rumble मैच में एंट्री करवाते हुए सबको चौंकाने वाली है।