WWE द्वारा एक साल पहले निकाले गए पूर्व चैंपियन की कंपनी में फिर होगी वापसी? रिपोर्ट में हुआ अहम खुलासा 

WWE ने मैंडी रोज़ को 2022 के आखिर में रिलीज कर दिया था
WWE ने पिछले साल मैंडी रोज़ को रिलीज कर दिया था

Mandy Rose: पूर्व WWE सुपरस्टार मैंडी रोज़ (Mandy Rose) को दिसंबर 2022 में रिलीज कर दिया था। WWE ने कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन के कारण उन्हें रिलीज किया था। WWE के इस फैसले से लोगों को काफी ज्यादा निराशा हुई थी। इसी बीच उनके रिटर्न को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे सुनकर फैंस खुश हो सकते हैं।

Fight Fan ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि WWE एक बार फिर से मैंडी रोज़ को साइन कर सकती है। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया कि अभी तक दोनों पार्टी के बीच रिटर्न को लेकर कोई भी बात नहीं हुई है, लेकिन अब WWE उन्हें फिर से साइन करने के खिलाफ नहीं है। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया,

"अभी तक WWE में मैंडी रोज के रिटर्न को लेकर कोई बात नहीं हुई है। हालांकि मुझे बताया गया है कि WWE उनके रिटर्न को लेकर बात करने के लिए तैयार है। WWE अब उनके खिलाफ नहीं है।"

पूर्व WWE स्टार Mandy Rose ने हाल में ही शेयर किया था एक मैसेज

हाल में ही पूर्व WWE स्टार मैंडी रोज़ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद दिया था और रेसलिंग में वापसी को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा,

"WWE से रिलीज होने के बाद जिन लोगों ने भी मेरा समर्थन किया है, मैं सभी को धन्यवाद कहना चाहूंगी। मैं आप सबकी की शुक्रगुजार हूं कि आप मुझे लेकर बात करते हैं। मैं दिल से आप का धन्यवाद करती हूं।"

अपने इस वीडियो मैसेज में पूर्व WWE स्टार मैंडी रोज़ ने आगे कहा कि

"मैं बहुत लकी हूं, लेकिन पिछले एक साल में मेरे साथ काफी ज्यादा गलत हुआ है। इस ख़राब समय में भी आप सभी ने मेरा सहयोग किया। मैं आप को बताना चाहती हूं कि मैं सोशल मीडिया पर आप के कमेंट को पढ़ती हूं। मैं सभी फैंस की आभारी हूं।"

इस वीडियो में पूर्व WWE स्टार मैंडी रोज़ कई बार भावुक भी हो गई और उनकी आंखों में आंसू भी आ गए। इस दौरान उन्होंने अपने परिवार और अपने स्वर्गीय भाई रिचर्ड को लेकर भी बात की।