WWE के पूर्व चैंपियन के छलके आंसू, कंपनी से निकाले जाने के ठीक एक साल बाद दिया दिल छू लेने वाला संदेश

mandy rose heartfelt message
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया दिल छू लेने वाला संदेश

WWE: पूर्व WWE सुपरस्टार मैंडी रोज़ (Mandy Rose) का 2022 में NXT विमेंस टाइटल रन बहुत शानदार रहा था, लेकिन 13 दिसंबर 2022 को हुए इवेंट में वो अपनी चैंपियनशिप रॉक्सेन पेरेज़ के खिलाफ हार गई थीं। उन्हें कुछ समय बाद ही एक वेबसाइट पर एडल्ट कंटेन्ट शेयर करने के चलते रिलीज कर दिया गया था, मगर अब उन्होंने रिलीज के ठीक एक साल बाद अपने फैंस के लिए भावुक संदेश दिया है।

मैंडी रोज़ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो भावुक नज़र आईं। उन्होंने यहां तक कि रेसलिंग में वापसी के विषय पर भी बात की। उन्होंने कहा:

"मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद करना चाहती हूं जो मेरे WWE से रिलीज होने के बाद भी मुझे सपोर्ट करते आए हैं। मैं आप सभी का आभार व्यक्त करना चाहती हूं कि आप अब भी मेरे बारे में बात करते हैं। मैं तहे दिल से आपका धन्यवाद करती हूं।"

उन्होंने आगे कहा:

"मैं किस्मत की बहुत धनी हूं, लेकिन पिछले कुछ सालों में मेरे साथ कुछ बुरी घटनाएं घटी हैं। इस उतार-चढ़ाव के दौर में आप सभी ने मुझे सपोर्ट करना जारी रखा। मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैं आपके सोशल मीडिया पर कमेंट्स को पढ़ती रहती हूं। मैं अपने हर एक फैन की आभारी हूं।"

मैंडी रोज़ वीडियो के अंतिम क्षणों में भावुक ज्यादा भावुक हो गई थीं और उनकी आंखों से आंसू भी निकलते देखे गए। उन्होंने अपने परिवार को वित्तीय रूप से संभालने और अपने स्वर्गीय भाई रिचर्ड के बारे में भी बात की

पूर्व WWE सुपरस्टार ने अपने आखिरी मैच पर खास प्रतिक्रिया दी

एक फैन ने हाल ही में बताया कि मैंडी रोज़ के WWE में आखिरी मैच को ठीक एक साल पूरा हो चुका है। वो उस मैच में रॉक्सेन पेरेज़ के खिलाफ NXT विमेंस चैंपियनशिप हर गई थीं और इसी के साथ उनका 413 दिनों तक चला यादगार टाइटल रन भी समाप्त हो गया था।

अब मैंडी रोज़ ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा:

"मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि उन बातों को एक साल बीत चुका है।"

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now